Dhindhora Baja Re: ट्विटर पर Rocky Aur Rani ki Prem Kahani के गाने में Jaya Bachchan के कठोर भावों से उबर नहीं पा रहे लोग!

Dhindhora Baja Re Jaya Bachchan’s Look: करण जौहर की अपकमिंग रोमांटिक कॉमेडी रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में जया बच्चन के किरदार ने पिछले महीने फिल्म का टीजर आने के बाद से ही हर किसी का ध्यान और उत्सुकता अपनी ओर आकर्षित कर ली है। उनका चरित्र धनलक्ष्मी, एक कठोर कुलमाता, धर्मा प्रोडक्शंस फिल्म के उज्ज्वल, हर्षित ब्रह्मांड में एक विसंगति प्रतीत होती है।

फिल्म के लेटेस्ट गाने ढिंढोरा बाजे रे में जया का किरदार एक बार फिर चर्चा में आ गया है। आलिया भट्ट और रणवीर सिंह का ऊर्जावान डांस नंबर फिल्म में दुर्गा पूजा के अवसर पर आता है। लाल पोशाकों और बैकग्राउंड के समुद्र में, जया गहरे नीले रंग की साड़ी में अकेली खड़ी हैं।

जया की सख्त अभिव्यक्ति पर ट्विटर की प्रतिक्रिया

ढिंढोरा बाजे रे के दौरान ट्विटर जया के सख्त भावों से उबर नहीं पा रहा है। कई यूजर ने माइक्रोब्लॉगिंग साइट पर इस पर मजेदार प्रतिक्रियाएं और मीम्स साझा किए।

ढिंढोरा बाजे रे के बारे में

नए गाने में आलिया भट्ट को टखने से ऊपर की लाल साड़ी में और रणवीर सिंह को लाल अनारकली और चूड़ीदार में दुर्गा पूजा की मूर्ति के सामने नाचते हुए दिखाया गया है। जब वे जमकर डांस करते हैं तो दोनों को अपने-अपने परिवार के सदस्यों से अजीब लुक मिलता है। जब रानी के परिवार के सदस्य अंत में आते हैं, तो जया बच्चन, जो रॉकी की दादी की भूमिका निभाती हैं, गुस्से में बाहर चली जाती हैं।

गाने में आलिया और रणवीर को पारंपरिक लाल पोशाक में पूरे उत्साह के साथ नाचते हुए दिखाया गया है। यह गाना दुर्गा पूजा उत्सव के दौरान सेट किया गया है, और इसमें कई बैकग्राउंड डांसर भी हैं, जो लाल रंग के कपड़े पहने हुए हैं। इसे दर्शन रावल और भूमि त्रिवेदी ने गाया है और अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखा है। संगीत प्रीतम ने तैयार किया है और गाने की कोरियोग्राफी वैभवी मर्चेंट ने की है।

आलिया और रणवीर ने कोलकाता में गाना लॉन्च किया।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles