Realme के इस फोन के डिज़ाइन ने दी आईफोन को टक्कर, बिंदास कैमरा और तगड़ी बैटरी

Realme : आजकल एक से बढ़कर एक स्मार्ट फोन मार्केट में पेश हो रहे है. हर एक चाइनीज फोन कंपनियां अपने लेटेस्ट वर्जन वाले फोन लॉन्च कर सभी को लुभाने की कोशिश करती नजर आ रही है.

Realme : आजकल एक से बढ़कर एक स्मार्ट फोन मार्केट में पेश हो रहे है. हर एक चाइनीज फोन कंपनियां अपने लेटेस्ट वर्जन वाले फोन लॉन्च कर सभी को लुभाने की कोशिश करती नजर आ रही है. साथ ही साथ हर एक स्मार्टफोन कंपनी एक दूसरे को कड़ी टक्कर देने के लिए तैयार किया जा रहे है. ऐसे में अगर आप लेने वाले है कोई नया फोन तो realme का न्यू फोन मार्केट में हल्ला काटने के लिए तैयार है.

इस बार realme ने लॉन्च किया है अपना नया फोन. इस हैंडसेट का नाम है Realme C53 स्मार्टफोन. इसमें आपको तगड़ी बैटरी दी जा रही है जो अच्छा बैटरी बैकअप देने में सक्षम है. वहीं साथ ही साथ वीडियो और फोटो के लिए पीछे आपको ट्रिपल कैमरा का सेट मिलता है. जिसके जरिए आप अच्छी वीडियो और बेहतरीन फोटो ले सकते है. पूरी जानकारी जानने के लिए इस खबर को अंत तक पढ़ें.

Realme C53 Smartphone Display Specifications

सबसे पहले आपको इस realme के Realme C53 स्मार्ट फोन की डिस्प्ले की पूरी डिटेल देते है. इसमें आपको दी जा रही है 6.74 इंच वाली फुल एचडी प्लस आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले. जो कि 90 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट के साथ 560 निट्स ब्राइटनेस में आयेगी. साथ ही यह डिस्प्ले आपको फुल्ली डिजिटल और फुल गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन के साथ दी जा रही है.

Realme C53 Storage

फोन का ऑपरेटिंग सिस्टम एंड्रॉयड लेटेस्ट वर्जन पर आधारित होने वाला है. वहीं फोन में मिलने वाला इंटरनल स्टोरेज आपको इसमें दिया जा रहा है करीब 6 जीबी तक की रैम के साथ और 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज को सपोर्ट करने वाला.

Realme C53 Camera

आपको बता दे, बेस्ट वीडियो और बेस्ट फोटोग्राफी के लिए इसमें आपको दिया जा रहा है 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा. दूसरा कैमरा आपको दिया गया है 2 मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर के तौर पर. वहीं फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मौजूद है.

Realme C53 Battery

इस डिवाइस में आपको ऐसी पावर देने वाली बैटरी दी जा रही है जो की तगड़ी और धांसू है. यह बैटरी आपको 5,000mAh की 18 वॉट के फास्ट चार्जिंग के सपोर्ट के साथ मिलने वाली है.

Realme C53 Price

रियलमी के इस नए फोन Realme C53 की कीमत आपको पढ़ने वाली है लगभग 9,999 रुपये की, यह कीमत आपको फ्लिपकार्ट से लेने पर पढ़ने वाली है.

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles