Tata की नई गाड़ी मचा रही बवाल, सड़कों पर रफ्तार भरकर भरी हुंकार

Tata : दोस्तों अब भारत के ऑटो सेक्टर में धूम मचाने आ चुकी है एक ऐसी गाड़ी जो सबको अपने लुक से हक्का बक्का करती नजर आ रही है.

Tata : दोस्तों अब भारत के ऑटो सेक्टर में धूम मचाने आ चुकी है एक ऐसी गाड़ी जो सबको अपने लुक से हक्का बक्का करती नजर आ रही है. वैसे तो हर एक गाड़ी आपने लुक से ग्राहकों को लुभाने की कोशिश में है. इसी बीच अब आ एक नई गाड़ी जिसका नाम है 2023 Range Rover Velar Facelift 2023

इस गाड़ी का कलर सबको आकर्षित करने का काम कर रहा है.इसके अलावा इसके अंदर दिए गए फीचर्स भी एक से बढ़कर एक धांसू दिए गए है. वहीं इस गाड़ी की टॉप स्पीड धुंआ उड़ा देने वाली है. आईए जानते है पूरी जानकारी इस Range Rover Velar Facelift 2023 की.

2023 Range Rover Velar Facelift Engine

इस नई एसयूवी में आपको मिलता है 2.0 लीटर इनलाइन चार-सिलेंडर टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल और डीजल इंजन का अलग ऑप्शन. वहीं इसके पेट्रोल इंजन की क्षमता होगी 246.6 bhp का और अधिकतम पावर होगी 365 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करने की. वहीं इसके अलावा स्पीड के मामले में 217 किलोमीटर प्रति घंटे का अधिकतम रफ्तार से सड़कों पर फर्राटे भरने वाली है. डीजल इंजन की अगर बात करें तो इसमें आपको डी200 डीजल इंजन मिल रहा है. जो कि 48V, माइल्ड हाइब्रिड सिस्टम के साथ आयेगा. यह इंजन 201 bhp की अधिकतम पावर और 430 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट होगा. इस एसयूवी के डीजल इंजन वेरिएंट में आपको 210 किलोमीटर प्रति घंटे की अधिकतम रफ्तार मिलनी तय है.

2023 Range Rover Velar Facelift Features

कंपनी ने इस गाड़ी यानि 2023 Range Rover Velar Facelift में आपको दिया है कई सारे नए नए और लेटेस्ट फीचर्स. इसके इंटीरियर में आपको 11.4 इंच पिवी प्रो इंफोटेनमेंट टचस्क्रीन दी जा रही है. बाकी अन्य फीचर्स भी ऐसे है जो भरपूर सुरक्षा से भरे है.

2023 Range Rover Velar Facelift Price

इसके दोनों पेट्रोल और डीजल वेरिएंट की कीमत आपको भारतीय बाजार में अलग अलग अमाउंट की पढ़ने वाली है. बता दें आपको इसकी कीमत पढ़ने वाली है 93 लाख रुपये की एक्सशोरूम की शुरुवाती कीमत से.

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

 

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles