Nakuul Mehta ने Tamannaah Bhatia के कावला को रीक्रिएट किया!

Nakuul Mehta Recreates Tamannaah Bhatia’s Song: फिल्म जेलर से तमन्ना भाटिया का पेपी ट्रैक कावला इंटरनेट पर धूम मचा रहा है और इंस्टाग्राम पर वायरल डांस ट्रेंड बना रहा है। प्रशंसक और मशहूर हस्तियां उत्साहपूर्वक गाने की संक्रामक बीट्स और आकर्षक हुक स्टेप पर थिरक रहे हैं। ट्रेंड में शामिल होते हुए, लोकप्रिय टीवी अभिनेता नकुल मेहता ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया, जिसमें फुट-टैपिंग नंबर पर अपने डांस मूव्स दिखाए गए।

देखे नकुल का यह वीडियो

वीडियो में, नकुल मेहता अपने क्रू के तीन सदस्यों के साथ, काले कपड़े पहने हुए, कावला के हुक स्टेप की पूरी तरह से नकल करते हुए, खुशी से झूमते हुए दिखाई दे रहे हैं। अभिनेता ने पोस्ट में एक भावुक कैप्शन जोड़ते हुए कहा, “यह रजनीकांत GOAT को हमारी श्रद्धांजलि और माफी है।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nakuul Mehta (@nakuulmehta)

फैंस ने की जमकर तारीफ

पोस्ट ने तुरंत प्रशंसकों और साथी इंस्टाग्राम उपयोगकर्ताओं का ध्यान आकर्षित किया, जिस पर टिप्पणियों और प्रतिक्रियाओं का तांता लग गया। एक प्रभावित यूजर ने लिखा, “सच्चाई यह है कि नकुल हर चीज को इतनी त्रुटिहीन तरीके से कर सकता है,” जबकि एक अन्य ने कहा, “यह वास्तव में रजनी का प्रदर्शन नहीं है!” दिल वाले इमोजी के साथ। एक अन्य यूजर ने अभिनेता के कौशल की प्रशंसा करते हुए कहा, “क्लास एक्ट! रजनी गारू को गर्व होगा।”

यह गाना फिल्म जेलर का हिस्सा है, जिसमें रजनीकांत ने जेलर मुथुवेल पांडियन की भूमिका निभाई है। यह फिल्म एक्शन से भरपूर मनोरंजक फिल्म होने का वादा करती है और इसमें सितारों की शानदार लाइनअप है, जिसमें प्रियंका मोहन, शिवा राजकुमार, जैकी श्रॉफ, राम्या कृष्णन, योगी बाबू, वसंत रवि और विनायकन महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। फिल्म 10 अगस्त को रिलीज होने वाली है और प्रशंसक एक बार फिर बड़े पर्दे पर मेगास्टार का करिश्मा देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

नकुल मेहता वर्कफ्रोंट

नकुल मेहता बड़े अच्छे लगते हैं 3 में राम कपूर के रूप में अपनी भूमिका के लिए बहुत ध्यान आकर्षित कर रहे हैं। वह दिशा परमार के साथ स्क्रीन साझा करते हैं, जो प्रिया कपूर का किरदार निभा रही हैं। अपनी ऑन-स्क्रीन उपस्थिति के अलावा, नकुल अपने प्रशंसकों द्वारा सोशल मीडिया पर साझा किए जाने वाले मजेदार और मजाकिया पोस्ट के लिए भी प्रिय हैं, जो अभिनय से परे उनका आकर्षक और भरोसेमंद पक्ष दिखाते हैं।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles