Seema Haider: सीमा हैदर और सचिन को मिला A Tailor Murder Story में काम करने का ऑफर

Seema Haider: पाकिस्तान में अंजू की मदद के लिए हाथ बढ़ रहे हैं और सीमा हैदर को भारत में भी फिल्म के ऑफर मिले हैं। मेरठ के रहने वाले अमित...

Seema Haider: पाकिस्तान में अंजू की मदद के लिए हाथ बढ़ रहे हैं और सीमा हैदर को भारत में भी फिल्म के ऑफर मिले हैं। मेरठ के रहने वाले अमित जानी ने उन दोनों को अपनी मुंबई स्थित फिल्म में काम की पेशकश की है ताकि वे काम के जरिए आजीविका कमा सकें। अमित जानी मुंबई में हुई कन्हैया की हत्या पर फिल्म बना रहे हैं.

उत्तर प्रदेश के मेरठ के अमित जानी ने पाकिस्तान से अवैध रूप से भारत में प्रवेश करने वाली सीमा हैदर को अपनी फिल्मों में अभिनय करने का प्रस्ताव भेजा। वह कहती हैं कि हम शुरुआत से सीमा हैदर के साथ नहीं थे, लेकिन हमें पता चला कि उन्हें और सचिन को खाने-पीने की दिक्कत हो रही थी, तो हमने मदद की। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान में अंजू की मदद के लिए हाथ बढ़ाए जा रहे हैं, जबकि सचिन और सीमा हैदर ने कहा कि पुलिस जांच के कारण वे काम पर नहीं जा सकते.

Also Read :- Seema Haider : सीम को पाकिस्तान भेजने की त्यारी हो गई पूरी, जानें कब होंगी Deport

सीमा और सचिन गुजारा करने के लिए संघर्ष कर रहे हैं, जैसे ही यह खबर फैली, मेरठ स्थित उत्तर प्रदेश नवनिर्माण सेना के अध्यक्ष अमित जानी ने सीमा-सचिन की मदद की। उन्हें अपने फिल्म प्रोडक्शन हाउस JANI FIREFOX में अभिनय की नौकरी की पेशकश की गई थी। अमित जानी ने हाल ही में मुंबई में एक फिल्म प्रोडक्शन हाउस स्थापित किया है और उदयपुर में दर्जी कन्हैया लाल साहू की हत्या पर ए टेलर मर्डर स्टोरी नामक फिल्म बना रहे हैं।

यह नवंबर में रिलीज होने वाली है। अमित जानी ने सीमा सचिन को ऑफर दिया कि अगर वह उनके प्रोडक्शन में काम करती है तो वह उन्हें एक लाख रुपये दे सकती है ताकि वह अपना जीवन यापन कर सकें.

 

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें, Twitter और Kooapp पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles