Toyota ने लॉन्च की धाकड़ दबंग लुक वाली गाड़ी, फीचर्स और डिज़ाइन एकदम अमेजिंग

Toyota : हर एक कार कंपनी अच्छी सेल्स ऑटो सेक्टर में अपनी गाड़ियों की कर रही है.

Toyota : हर एक कार कंपनी अच्छी सेल्स ऑटो सेक्टर में अपनी गाड़ियों की कर रही है. एसयूवी गाड़ियों की डिमांड के बीच टोयोटा कार निर्माता कंपनी भी अच्छी और तगड़ी सेल्स के पायदान पर है. ऐसे में टोयोटा ने अपने सेल को और आगे करने के लिए लॉन्च कर दी है अपनी एक नई एसयूवी गाड़ी. बता दें इस गाड़ी का नाम क्या है, इसके लिए आपको इस खबर को पूरा पढ़ना होगा.

आपको बता दें टोयोटा की इस नई एसयूवी गाड़ी का नाम है Toyota Corolla Cross SUV Car इसमें आपको शानदार और बेहतरीन लुक और डिज़ाइन के साथ मिलता है एक्सट्रियर. साथ ही साथ इसका इंटीरियर भी काफी अमेजिंग है. इसमें आपको सभी सेफ्टी फीचर्स और सभी न्यू लेटेस्ट डिजिटल स्मार्ट फीचर्स उबलब्द मिलेंगे. बाकी इसके अलावा आगे की जानकारी आइए जानते है नीचे.

Toyota Corolla Cross SUV Car के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

Toyota Corolla Cross में आपको कंपनी द्वारा कई नए नए और स्मार्ट डिजिटल फीचर्स दिए जा रहे है. जिसके इस्तेमाल से आपकी ड्राइव और भी सरल हो जाएगी. इसमें आपको 18-इंच डायमंड-कट अलॉय व्हील्स, सीट बेल्ट अलर्ट, यूएसबी चार्जिंग प्वाइंट, लो फ्यूल इंडिकेटर, चाइल्ड लॉक, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट, डिजिटल क्लस्टर, एयरबैग्स जैसे सभी लेटेस्ट और स्मार्ट फीचर्स दिए गए है.

Toyota Corolla Cross SUV Car का इंजन

Toyota Corolla Cross में मिलता है आपको दमदार धांसू 1.8-लीटर पेट्रोल इंजन. यह इंजन 138 bhp का पावर और 177 न्यूटन मीटर का पीक टॉर्क जेनरेट करने में सफल है.

Toyota Corolla Cross SUV Car की कीमत

भारतीय बाजारों में टोयोटा कार की कीमत की आपको पढ़ने वाली है करीब 14 लाख रुपए से शुरू.

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles