Honor के न्यू लुक वाले स्मार्टफोन ने चुराया सबके दिलों का चैन, Amazing फीचर्स

Honor : बेहतरीन स्टाइलिश स्मार्टफोन की अगर आपको भी तलाश है तो अब बाजार में आ चुका है एक गुड लुक और ब्यूटीफुल स्मार्टफोन.

Honor : बेहतरीन स्टाइलिश स्मार्टफोन की अगर आपको भी तलाश है तो अब बाजार में आ चुका है एक गुड लुक और ब्यूटीफुल स्मार्टफोन. अगर आप भी शौक रखते है वीडियो का और फोटो लेने का तो यह फोन आपके लिए एकदम सही रहने वाला है. सेल्फी लवर्स के लिए तो इसके बेहतरीन फ्रंट कैमरा भी दिया गया है.

यह फोज Honor फोन कंपनी का है जिसका नाम है Honor 90 स्मार्टफोन. इसमें आपको शानदार और बिंदास स्पेसिफिकेशन साथ ही साथ धांसू बैटरी मिलने वाली है. बाकी की पूरी जानकारी आइए जानते है नीचे डिटेल में.

Honor 90 डिटेल्स

आपको बता दें, हॉनर 90 Honor 90 में आपको मिलेगी 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.7-इंच (1,200 x 2,664 पिक्सल) क्वाड-कर्व्ड OLED डिस्प्ले स्क्रीन. जो की फुल एचडी के साथ साथ फुल्ली गोरिल्ला प्रोटेक्शन गिलास के साथ मिलेगी.

वही इसके इंटरनल स्टोरेज के मामले के इसमें आपको 12GB रैम और 512GB इनबिल्ट स्टोरेज दिया जा रहा है. फोन का ऑपरेटिंग सिस्टम एंड्रॉइड 13-आधारित मैजिकयूआई 7.1 पर काम करेगा.

Honor 90 कैमरा

Honor के इस स्मार्ट फोन में अगर कैमरा सेटअप की बात करें तो इसमें आपको तीन कैमरे का सेटअप दिया जा रहा है. पहला कैमरा इसका 200MP का प्राइमरी कैमरा है. दूसरा कैमरा इसका 12MP का अल्ट्रा-वाइड है. तीसरा कैमरा इसका 2MP का डेप्थ कैमरा है. सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 50MP का फ्रंट कैमरा दिया है.

Honor 90 बैटरी

फोन में आपको दमदार और बिंदास फाड़ू 5,000mAh की बैटरी दी जा रही है, जो 66W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी.

Honor 90 प्राइस

फोन की कीमत आपको पढ़ने वाली है करीब 30 हजार रूपये से कम में. अभी इस फोन की अधिकारिक तौर पर कीमत को तय नहीं किया गया है. लॉन्च होने के बाद ही इसकी असल कीमत पता चलेगी.

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles