7 सीटर Maruti की इस गाड़ी ने काटा गदर, खास फीचर्स के साथ सॉलिड इंजन

Maruti : मारुति सुजुकी की गाड़ियां ऑटो सेक्टर में काफी अच्छी सेल करती दिख रही है.

Maruti : मारुति सुजुकी की गाड़ियां ऑटो सेक्टर में काफी अच्छी सेल करती दिख रही है. ऐसे में जहां एक तरफ हर एक बाकी की फोर व्हीलर निर्माता कार कंपनियां अपने अपने मॉडल वाली गाड़ियां लॉन्च कर लोगों की लुभा रहे है. तो वहीं मारुति ने भी अब अपनी एक नई पेशकर पेश कर सबके दिलों पर राज कर डाला है.

बता दें इस बार मारुति ने पेश की है Maruti Invicto New कार. इसका लुक काफी बेहतरीन और शानदार दिया गया है. साथ ही साथ इसके इंटीरियर में काफी अच्छे और आरामदायक फंक्शन भी दिए है. आईए बाकी की पूरी डिटेल जानते है विस्तार से.

Maruti Invicto का सॉलिड इंजन

कंपनी ने अपनी इस नई एमपीवी में दंमदार और तगड़ा इंजन दिया है, जो कि 2-लीटर पेट्रोल-हाईब्रिड इंजन है. यह इंजन 186 bhp की अधिकतम पावर और 206 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है.

Maruti Invicto की कीमत

इस एमपीवी की कीमत की बात करें तो इंडियन बाजार में इसकी एक्सशोरूम कीमत तकरीबन 24.82 लाख रुपये से लेकर 28.42 लाख रुपये तक है.

Maruti Invicto के फीचर्स

इस एमपीवी के फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सभी लेटेस्ट और सभी सेफ्टी फीचर्स भी दिए है. सेफ्टी के लिए इसमें आपको दिया जाते है छह एयरबैग. इसके अलावा ऑटो एसी, ऑटो क्लाइमेट चेंज,पार्किंग ब्रेक, कैमरा व्यू, 360-डिग्री कैमरा, फ्रंट और रियर पार्किंग सेंसर, सीट बेल्ट अलर्ट आदि जैसे तमाम फीचर्स दिए है.

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

 

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles