POCO के सुंदर फोन से खींचे सुंदर फोटो, बस मात्र इतने में बनाएं इसको अपना

POCO : लेटेस्ट और स्टाइलिश स्मार्टफोन आज के दौर में सभी लोग लेना पसंद कर रहे हैं

POCO : लेटेस्ट और स्टाइलिश स्मार्टफोन आज के दौर में सभी लोग लेना पसंद कर रहे हैं. कई स्मार्टफोन ऐसे भी हैं जो एकदम बजट में कम होने के साथ-साथ आपको ज्यादा स्टाइलिश लुक और ज्यादा फीचर दे रहे हैं. इन्हीं में एक स्मार्टफोन कंपनी है POCO इस समय इस फोन कंपनी की चर्चा काफी सुर्खियों में है. इसके पीछे की वजह है कि POCO अपने काफी किलर लुक वाले फोन लॉन्च कर मार्केट में उतरा हुआ है, जो एकदम बजट में भी फिट है.

फिर से तबाही मचाते हुए Poco ने अपना लॉन्च किया है नया हैंडसेट जिसका नाम है POCO M6 Pro 5G Smartphone इसमें आपको कई सारे बेहतरीन फीचर्स दिए जा रहे है. साथ ही इसका बैकअप बैटरी का काफी अच्छा है. बाकी की पूरी जानकारी आइए जानते है नीचे डिटेल में.

POCO M6 Pro 5G Smartphone Details

Poco के इस हैंडसेट की ऑपरेटिंग सिस्टम की जानकारी दे तो आपको बता दें इस फोन का सिस्टम एंड्रॉइड 13 का ऑपरेटिंग सिस्टम दिया जा रहा है. वहीं इस फोन की डिस्प्ले आपको फुल एचडी वाली 6.79 इंच का HD+ LCD डिस्प्ले स्क्रीन में मिलेगी. जो रिफ्रेश रेट 90Hz के साथ दी जा रही है. जो फुल गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन के साथ में दी जा रही है. वहीं स्पेस में इसमें आपको 6GB की RAM और 128GB की इंटरनल स्टोरेज दिया जाता है.

POCO M6 Pro 5G Smartphone Camera

कैमरा क्वालिटी इस poco के डिवाइस की एकदम रापचिक है. पीछे इसमें आपको डुअल रियर कैमरा का सेटअप दिया जा रहा है. इसका प्राइमरी कैमरा 50MP का है जो इसका मैन कैमरा है, जबकि इसका सेकेंडरी कैमरा यानी दूसरा कैमरा 2MP का दिया जाता है. सेल्फी के लिए फ्रंट में 8MP का फ्रंट कैमरा दिया जा रहा है.

POCO M6 Pro 5G Smartphone Battery

दमदार धांसू बैटरी इसमें आपको दी जाती है 5,000mAh की, जो 18W के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट में आयेगी.

POCO M6 Pro 5G Smartphone Price Range

बात करें कीमत की तो बाजार के अंदर इसकी कीमत 64GB स्टोरेज वेरिएंट की रहने वाली है 10,999 रुपये. वहीं, इसके दूसरा वेरिएंट यानी 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत रहने वाली है 12,999 रुपये.

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles