Redmi 12 पर मिलेगी तगड़ी छूट, जानें कैसे और कहां

Redmi : स्मार्टफोन निर्माता कंपनियां अपने बेहतरीन और एडवांस फीचर्स वाली फोन लॉन्च कर ग्राहकों को लुभाने की कोशिश के है.

Redmi : स्मार्टफोन निर्माता कंपनियां अपने बेहतरीन और एडवांस फीचर्स वाली फोन लॉन्च कर ग्राहकों को लुभाने की कोशिश के है. अगर बात Redmi के स्मार्टफोन की करें तो Redmi के भी कई सारे स्टाइलिश और गुड लुक वाले फोन मार्केट में मौजूद है.

फिर एक बार पूरी मार्केट में गर्दा उड़ा देने के लिए redmi ने लॉन्च किया है अपना न्यू हैंडसेट. जिसका नाम है Redmi 12 Smartphone इसमें आपको वीडियो और फोटो लेने के लिए अच्छा कैमरा दिया गया है जिससे वीडियो और फोटो के शौकीन लोग अच्छे वीडियो और फोटो ले सकते है. इसके बैटरी की बात अगर करें तो इसमें आपको धांसू वाली दमदार बैटरी बैकअप वाली बैटरी दी जा रही है. पूरी डिटेल्स जैसे की इसकी कीमत और इसके फीचर्स और स्पेसिफिकेशन जानते है आइए पूरे विस्तार से नीचे इस आर्टिकल में.

Redmi 12 Smartphone Offer & Price

सबसे पहले आपको Redmi 12 स्मार्टफोन के ऑफर्स के बारे में पूरी जानकारी दे देते है. REDMI 12 के 128GB वेरिएंट की कीमत आपको 14,999 रूपये पढ़ने वाली है. लेकिन आप अगर इस फोन को फ्लिपकार्ट से ऑर्डर करेंगे तो इसपर 33% की छूट आपको मिलने वाली है. जिसके बाद आपको यह फोन 9,999 रुपए में मिलेगा. इसके अलावा इसी के साथ ही इस पर आपको बैंक ऑफर्स भी दिया जा रहा है, जहां आपको Flipkart Axis बैंक कार्ड से पेमेंट करने पर 5% तक का कैशबैक भी मिलेगा. इसके अलावा और भी बैंक ऑफर दिए जा रहे है.

Redmi 12 Smartphone Features

डिस्प्ले स्क्रीन इसमें आपको 6.79 Inch की Full HD+ वाली दी जा रही है. जो फुल्ली गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन के साथ आयेगी.

Redmi 12 Smartphone Camera

फोन में बैक साइड ट्रिपल रियर कैमरा दिया जा रहा है. जिसका प्राइमरी कैमरा 50MP का दिया गया है. वहीं सेल्फी वालो के लिए इसमें 8MP का फेसिंग Camera दिया गया है.

Redmi 12 Smartphone Battery

इस फोन की बैटरी 5000 mAh की तगड़ी बैटरी दी गई है.

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles