DSLR की सेल डाउन करने आया OnePlus का शानदार कैमरे वाला स्मार्टफोन, जानें इसके फीचर्स और कीमत

OnePlus : वनप्लस एक ऐसी स्मार्टफोन कंपनी है जिसने नई होकर भी लोगों के दिलों में एक अच्छी जगह बना ली है, इसकी बड़ी वजह यह है कि OnePlus अपने ऐसे शानदार शानदार स्मार्टफोन लॉन्च करता है जो लोगों के दिलों में बस जाते है.

OnePlus : वनप्लस एक ऐसी स्मार्टफोन कंपनी है जिसने नई होकर भी लोगों के दिलों में एक अच्छी जगह बना ली है, इसकी बड़ी वजह यह है कि OnePlus अपने ऐसे शानदार शानदार स्मार्टफोन लॉन्च करता है जो लोगों के दिलों में बस जाते है. अबकी बार तो DSLR तक के पसीने निकलते हुए OnePlus ने लॉन्च किया है ऐसा तगड़ा फोन जिससे आप ले सकते है एकदम DSLR वाली फोटो और वीडियो.

अगर आपको भी है शौक वीडियो और तस्वीरें लेने का तो यह फोन आपके लिए एक सुपर बेस्ट ऑप्शन रहने वाला है. OnePlus ने इस बार लॉन्च किया है अपना OnePlus Nord 3 New Smartphone 2023 जिसका लुक काफी अमेजिंग और स्लिम है. वहीं कैमरे के साथ साथ इसका बैटरी पावर भी काफी तगड़ा और धांसू है. बाकी अन्य जानकारी अगर आप इस फोन की लेना चाहते है तो इस आर्टिकल को पूरा पढ़ें.

All Details OnePlus Nord 3 New Smartphone 2023

OnePlus Nord 3 स्मार्टफोन की एक एक डिटेल्स आपको इस आर्टिकल में पूरे विस्तार से बता देते है. इसमें आपको डिस्प्ले मिलने वाली है फुल एचडी प्लस वाली 6.74 इंच की AMOLED डिस्प्ले, जो गोरिल्ला प्रोटेक्शन गिलास के साथ में मिलेगी. इसके अलावा फोन के ऑपरेटिंग सिस्टम की जानकारी दे तो आपको बता दें इस फोन का ऑपरेटिंग सिस्टम एंड्रॉयड 13 पर बेस्‍ड ऑक्सीजन ओएस 13 पर काम करने में सक्षम होगा. स्पेस के मामले में इसमें आपको 16GB तक का स्पेस मिलने वाला है.

OnePlus Nord 3 New Smartphone 2023 Camera

कैमरे आपको इसमें एकदम शानदार दिया गया है, जिससे आप अच्छे वीडियो और बेहतरीन फोटो ले सकते है. इसमें आपको पहला कैमरा मिलेगा 50 मेगापिक्सल का, दूसरा मिलेगा 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल कैमरा के साथ और तीसरा बैक कैमरा मिलेगा 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा के साथ. वीडियो चैट और सेल्फी लवर्स के लिए इसमें 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जा रहा है.

OnePlus Nord 3 New Smartphone 2023 Battery

OnePlus Nord 3 में आपको दी जा रही है तगड़ी धांसू और लंबा बैकअप देने वाली 5,000mAh की बैटरी, जो 80W SuperVOOC चार्जिंग को सपोर्ट करने में सक्षम रहने वाली है.

OnePlus Nord 3 New Smartphone 2023 Price

कीमत के मामले में इसमें आपको दी अलग अलग स्टोरेज वेरिएंट मिलते है जो अलग अलग कीमत पर उपलब्ध है. पहला वेरिएंट इसका 8GB+128GB मॉडल की कीमत 33,999 रुपये में आपको पढ़ने वाली है. वहीं दूसरा वेरिएंट इसका आप 16GB+256GB 37,999 रुपये में ले सकते है.

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles