Top 5 Stocks: लॉन्‍ग टर्म के लिए ये 5 शानदार रिर्टन देने वाले शेयर, 44% तक मिलेगा फायदा

Top 5 Stocks: अगर आप भी अच्छा रिर्टन चाहते हैं, तो आपके लिए आज हम बेहतर ऑप्शन लेकर आएं हैं, जिनमें निवेश करके आप बेहतर कमाई कर सकते हैं, आइए जानते हैं...

Top 5 Stocks: दुनियाभर के शेयर बाजारों में उतार-चढ़ाव रहता है और भारतीय शेयर बाजारों में उठापटक भी शामिल है, आज कई कंपनियां ऐसी है, जो अच्छा रिर्टन दे रहीं है, शेयर मार्केट के कुछ ऐसी ही कंपनी के बारे में हम आपको बताएंगे, जिसमे 44 फीसदी तक की ब्याज दर आपको कंपनी दे रही है, आइए जानते हैं..

Top Shares: इन शेयरों ने 1 माह में किया पैसा डबल, निवेशकों की हुई बल्लें-बल्लें

Top 5 Stocks: गैलक्सी सरफेक्टऐंट

ब्रोकरेज फर्म Motilal Oswal ने की सलाह मानें तो Galaxy Surfactants के स्‍टॉक खरीदने की बात कही है, इसमें प्रति शेयर टारगेट की बात करें तो ये 3,285 रुपये का है, जबकि इसी 16 अगस्‍त को इस शेयर का भाव 2,556 रुपये था। निवेशकों को इसमें आगे भी शेयर प्रति 28 फीसदी का रिटर्न मिल ने के आसार है।

Top 5 Stocks: Solara Active Pharma

ब्रोकरेज फर्म Motilal Oswal ने खरीदारी Solara Active Pharma के स्‍टॉक को भी खरीदने की सलाह दी है, जो प्रति शेयर टारगेट 420 रुपये का है जबकि 16 अगस्‍त 2023 को इस शेयर का भाव 365 रुपये रहा था, इस तरह प्रति शेयर 16 फीसदी का रिटर्न आगे मिलने के आसार है।

Top 5 Stocks: Crompton Greaves

ब्रोकरेज फर्म Nuvama की मानें तो Crompton Greaves के शेयर खरीदने की भी इसने सलाह दी है, प्रति शेयर टारगेट 340 रुपये मिल रहा है, जबकि 16 अगस्‍त 2023 की बात करें तो 282 रुपये इसका रेट रहा है। और आगे इसका रेट 21 फीसदी रहने के आसार है।

Top 5 Stocks: Aster DM Healthcare

ब्रोकरेज फर्म JM Financial की सलाह मानें तो Aster DM Healthcare के शेयर कोर भी खरीदारी की सलाह दी है, और इस शेयर की बात करें तो ये अभी 335 रुपये है जबकि 16 अगस्‍त 2023 को इस शेयर का भाव 311 रुपये था। निवेशकों की मानें तो आगे भी ये शेयर अच्छा मुनाफा दे सकते हैं।

Top 5 Stocks: JM Financial

JM Financial ने PNC Infratech के शेयर को लेने की सलाह दी है, इसके प्रति शेयर कीमत 475 रुपये है जबकि 16 अगस्‍त 2023 को इसकी कीमत 330 रुपये रही और इस पर निवेशकों को आगे प्रति शेयर 44 फीसदी का रिटर्न मिल रहा है

डिस्‍क्‍लेमर: यहां स्‍टॉक्‍स में निवेश की सलाह ब्रोकरेज हाउस द्वारा दी गई है। विधानन्यूज इसकी जिम्मेदारी नहीं लेता है। निवेश से पहले अपने एडवाइजर से परामर्श कर लें।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles