Honor का यह स्मार्टफोन 200MP कैमरे के साथ मचा रहा धमाल, जानें इसकी कीमत और धांसू बैटरी

Honor : स्मार्टफोन निर्माता फोन कंपनी अपने नए नए स्मार्टफोन लॉन्च कर सभी को लुभाकर अपनी ओर अट्रैक्ट कर रही है

Honor : स्मार्टफोन निर्माता फोन कंपनी अपने नए नए स्मार्टफोन लॉन्च कर सभी को लुभाकर अपनी ओर अट्रैक्ट कर रही है. ऐसे में अब Honor स्मार्टफोन ने लॉन्च किया है अपना एक न्यू स्टाइलिश फोन जिसका लुक और डिज़ाइन एकदम अट्रैक्ट और लुभा देने वाला दिया गया है.

बता दें इस फोन का नाम है Honor 90 Smartphone इसमें आपको बेहतरीन फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के साथ में तगड़ा इंजन भी दिया जा रहा है. इसके अलावा इसके बैक कैमरा की क्वालिटी काफी अच्छी है जिसके जरिए वीडियो और फोटो लेने के शौकीन लोग अच्छे वीडियो और तस्वीरें ले सकते है. आईए पूरी डिटेल जानते है इस फोन को पूरे विस्तार से नीचे इस खबर में.

Display Specifications

ऑनर 90 स्मार्टफोन में आपको दिया जा रहा है फुल एचडी वाला स्क्रीन में डिस्प्ले जो की 6.7 इंच की FHD+ OLED डिस्प्ले के साथ में दिया जा रहा है. इस डिस्प्ले स्क्रीन का पिक्चर रेजोल्यूशन 2664×1200 पिक्सल का दिया जा रहा है.

Camera Quality

Honor 90 में आपको वीडियो और फोटो के लिए ग्राहकों को अच्छा कैमरा बैक और फ्रंट में दिया है. इसमें आपको बैक में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जा रहा है. प्राइमरी कैमरा इसका आपको 200MP का दिया जा रहा है. वहीं बाकी के अन्य दो कैमरे अपोलो 12MP अल्ट्रा वाइड एंगल के साथ और 2MP डेप्थ सेंसर के साथ दिया जा रहा है.

Battery Backup

इसके अंदर आपको दमदार और टिकाऊ लंबे समय तक पावर देने वाली 5000mAh की दमदार बैटरी दी जा रही है. यह फोन आपको 66W फास्ट चार्जिंग और 90 प्रो में 90W फास्ट चार्जिंग के सपोर्ट के साथ मिलेगी.

 

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles