Big Boss Ott 2 Fame : Akanksha Puri और Jad Hadid ने शो के बाहर एक बार फिर किया कुछ ऐसा, वायरल हो गया विडियो

Big Boss Ott 2 Fame : बिग बॉस OTT 2 खत्म हो गया है लेकीन रियूनियन अभी चल रहा है। हालांकि इस शो की ट्रॉफी यूट्यूबर एलविश यादव ने जीता है साथ ही पच्चीस लाख रुपए की प्राइस मनी भी अपने नाम कर ली है।14 अगस्त के दिन इस शो का फिनाले था। शो के दौरान विदेशी कंटेस्टेंट जैद हदीद और टीवी अभिनेत्री आकांक्षा पुरी के बीच लिप लॉक दिखाया गया था, जिसने काफी चर्चा हासिल की थी।

आपको बता दे कि इन दोनों स्टार ने शो के अंदर 30 सेकंड तक एक दूसरे के साथ लिप लॉक किया था। जिसके बाद सोशल मीडिया की दुनिया में हलचल मच गई थी। इस किसिंग सीन के बाद जैद हदीद और आकांक्षा पुरी को सलमान खान से भी काफी कुछ सुनना पड़ा था। वीकेंड के वार के समय सलमान खान ने सबसे ज्यादा आकांक्षा पुरी को ही टारगेट किया था।

हालांकि बाद में जैद हदीद और आकांक्षा ने पूरे देश से अपने इस कारनामे के लिए माफी भी मांगी थी। मगर अब बिग बॉस खत्म होने के बाद एक बार फिर से यह दोनों सितारे सब कुछ भूल कर एक दूसरे के प्यार में गुम होते हुए नजर आए। दरअसल बिग बॉस OTT 2 की प्रतिभागी रही अभिनेत्री पलक पुरसवानी ने अपने जन्मदिन की एक पार्टी दी थी। जहां यह दोनों सितारे भी पहुंचे थे।

Big Boss Ott 2 Fame (1)

बर्थडे के बीच मीडिया और दोस्तों के सामने पलक पुरसवानी ने केक कटिंग भी की। मगर पीछे बैकग्राउंड में जैद हदीद और आकांक्षा पुरी एक दूसरे पर फिर से प्यार बरसाने लगे। जिसके बाद वहां मौजूद लोग भी इन दोनों को चीयर करने लगे और एक बार फिर इन दोनों ने एक दूसरे को किस कर लिया।

हालांकि इस बार यह किस गाल पर किया गया था। अब लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया दें रहे हैं। वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रहा है। विदेशी एक्टर जैड हदीद तलाकशुदा हैं और एक बेटी के पिता हैं। वही आकांक्षा पुरी टीवी एक्टर पारस छाबड़ा की एक्स गर्लफ्रेंड रह चुकी हैं।

 

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles