Mission chandrayaan 3 : करीना कपूर समेत इन बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने दी इसरो को बधाई, कहा हमें है बहुत गर्व

Mission chandrayaan 3 : चंद्रयान 3 चंद्रमा पर जल्द ही सफलतापूर्वक लैंड करने वाला है। इसे लेकर बॉलीवुड के सेलिब्रिटीज ने वैज्ञानिकों को चंद्रयान 3 के लिए शुभकामनाएं दी है।

Mission chandrayaan 3 : इसरो ने मंगलवार को चंद्रयान 3 पर नया अपडेट दिया है।साथ ही 70 किलोमीटर दूर से ली गईं चंद्रमा की तस्वीरों को भी शेयर किया है।चंद्रयान 3 अब चंद्रमा पर उतरने की तैयारी कर रहा है। वहीं, बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने भी इसरो को बधाई देना शुरू कर दिया है।

यह भी पढ़े : Bareilly News : बरेली में गाय और उसकी बछिया से दुष्कर्म, इलाज के लिए भेजा गया अस्पताल

एक्ट्रेस करीना कपूर,एक्टर मनोज जोशी और सिंगर शिबानी कश्यप ने चंद्रयान 3 को लेकर अपना एक्साइटमेंट जताया है। करीना कपूर ने चंद्रयान 3 के बारे में बात करते हुए कहा है, ‘वह इसका समर्थन कर रही है और अपने बच्चों के साथ इसे जरूर देखेंगी। ये हर भारतीय के लिए गर्व का समय है। हम अपने दिल में उस गर्व को महसूस कर सकते हैं। भारतीय होने के नाते हम सभी इस समय को देखने का इंतजार कर रहे हैं। बहुत लोग इसे देखते रह जाएंगे। वह अपने बेटों के साथ इसे जरूर देखना चाहेंगी।’

Mission chandrayaan 3 : मनोज जोशी ने किया वीडियो शेयर

मनोज जोशी ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो साझा किया है। जिसमें मनोज जोशी ने कहा है की इसमें कोई संदेह नहीं कि चंद्रयान 3 दक्षिणी ध्रुव पर सफलतापूर्वक उतरेगा।क्योंकि भारत के हर व्यक्ति की तरह मुझे भी भारत के उन सभी वैज्ञानिकों पर पूरा भरोसा है।जिन्होंने इस मिशन में अपना योगदान दिया है।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles