OMG 2 BO Collection Day 14 : अक्षय कुमार की फिल्म OMG 2 रचने वाली है इतिहास, अबतक किया इतने का कलेक्शन

OMG 2 Box Office Collection Day 14 : ओएमजी 2 और गदर 2 दोनों ही फिल्में 11 अगस्त को रिलीज हुई थी।गदर 2 से मिल रहे टफ कंप्टीशन के बाद भी अक्षय कुमार की फिल्म OMG 2 बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है ।

OMG 2 Box Office Collection Day 14 : अक्षय कुमार की फिल्म OMG 2 की कमाई अब कम होती जा रही है। OMG 2 को रिलीज हुए दो हफ्ते हो गए हैं और इसे अब बॉक्स ऑफिस पर टिक पाना मुश्किल हो रहा है। अक्षय कुमार की फिल्म 100 करोड़ के क्लब में आसानी तो से पहुंच गई थी,लेकिन अब फिल्म को 150 करोड़ का कलेक्शन करना ना-मुमकिन सा लग रहा है। लेकिन फिल्म की कहानी को देखते हुए कई ट्रेड एनालिस्ट्स का मानना है कि OMG 2 आने वाले समय में अच्छी कमाई कर सकती है।

यह भी पढ़े : Dream Girl 2 : आखिर क्यों ड्रीम गर्ल 2 में आयुष्मान का पूजा बन जाना लोगों को फनी नही लग रहा

गदर 2 से मिल रही टफ कॉम्पटीशन के बाद भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपनी पकड़ बनाई हुई है। OMG 2 का 14वें दिन का कलेक्शन आ गया है। वीकडे के कारण, कलेक्शन में भारी गिरावट नजर आ रही है। कलेक्शन देखकर लग रहा है OMG 2 को 150 करोड़ के क्लब में शामिल होने में लंबा समय लग सकता है।

OMG 2 Box Office Collection Day 14
OMG 2 Box Office Collection Day 14

आइए जानते है इसके कलेक्शन के बारे में

14वें दिन का पूरा कलेक्शन

बॉक्स ऑफिस के आंकड़ों के अनुसार, 14वें दिन का कलेक्शन 2.85 करोड़ रहा है। कुल मिलाकर इस फिल्म ने अबतक 126.58 करोड़ की कमाई कर ली हैं। बात करें बीते दिन की तो अक्षय कुमार की फिल्म OMG 2 ने बीते दिन 3.01 करोड़ का बिजनेस किया। फिल्म की कमाई में अब गिरावट नजर आ रही है। फिल्म 14वें दिन कुछ खास कमाई नहीं कर पाई है।

OMG 2 की कहानी

ओएमजी 2 की कहानी की बात करें तो ये फिल्म सेक्स एजुकेशन का मुद्दा उठाने पर आधारित है। पंकज त्रिपाठी अपने बेटे के स्कूल पर केस करते हैं। जिसके बाद कोर्टरुम का ड्रामा दिखाया गया है। यामी गौतम फिल्म में वकील का किरदार निभाती नजर आ रही हैं। दोनों की दलीलें लोगों को काफी पसंद आ रही हैं। बात करें अक्षय कुमार की तो वे फिल्म में शिव के दूत के किरदार में नजर आए हैं। इस फिल्म को अनिल राय द्वारा डायरेक्ट किया गया है।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles