मात्र 25 हज़ार में खरीदें Yamaha FZS, किलर लुक के साथ बिंदास खूबियां

Yamaha : यामाहा की बाइक अपने किलर लुक से सभी को लुभाने का काम करती दिख रही है.

Yamaha : यामाहा की बाइक अपने किलर लुक से सभी को लुभाने का काम करती दिख रही है. फिर से सबके होश उड़ाने के लिए यामाहा ने एक ऐसी खतरनाक लुक वाली बाइक लॉन्च की है जो सड़कों पर फर्राटे काटने के लिए पेश हुई है.

बता दें इस बाइक का नाम है Yamaha FZS 25 बाइक. इस बाइक को आप केवल 25 हजार की कीमत में अपना बना सकते है. अगर बात इस बाइक की खूबियों की करें तो इसमें आपको बेहतरीन फीचर्स और स्पेसिफिकेशन मिलने वाले है. वहीं इसका इंजन भी एकदम तगड़ा दिया जा रहा है. आईए जानते है पूरी जानकारी Yamaha FZS 25 बाइक की.

Yamaha FZS 25 Price

कीमत के मामले में इस बाइक की कीमत आपको एक्स शोरूम पर पढ़ने वाली है करीब 1,54,400 रुपये तक की कीमत पर. अगर इस बाइक की ऑन रोड कीमत की बात करें तो इसकी ऑन रोड कीमत आपको पढ़ने वाली है 1,83,614 रुपये तक. लेकिन अगर आप इसको फाइनेंस पर लेने वाले है तो यह मौका भी आपको दिया जा रहा है.

ऑनलाइन फाइनेंस कैलकुलेटर के मुताबिक आप डाउन पेमेंट और ईएमआई के हिसाब से इस यामाहा एफजेडएस 25 (Yamaha FZ 25) बाइक को अपना बना सकते है. अगर आप इस बाइक को फाइनेंस पर लेंगे तो आपको केवल 25 हजार रुपये का डाउन पेमेंट देना होगा. इसके बाद हर महीने आपको 5,096 रुपये की ईएमआई देनी है.

Yamaha FZS 25 Engine

यामाहा एफजेडएस 25 (Yamaha FZ 25) कंपनी ने इसमें दिया है दमदार इंजन.इसमें आपको सिंगल सिलेंडर वाला 249 सीसी का इंजन दिया जा रहा है. जो 20.8 bhp की अधिकतम पावर और 20.1 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है. माइलेज के मामले में इसके अंदर आपको 40 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज मिलेगा.

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

 

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles