बाबर का यह रहा आलम, की Asia Cup के पहले ही मैच में लगाया शतक

Asia Cup की शुरआत आज से हो गई है. टूर्नामेंट का आगाज नेपाल और पाकिस्तान के बीच मुकाबले से हो रहा है. इस खेले जा रहे मैच में पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम की शानदार पारी देखने को मिल रही है. बाबर ने पहले ही मुकाबले में शतक जड़ दिया है.

पाकिस्तान ने कप्तान ने नेपाल के खिलाफ मुकाबले में 109 गेंदों पर शतक जड़ा. बाबर ने 119 ओडीआई मुकाबले खेले हैं. जिसमें से बाबर की Asia Cup 2023 में पहला मुकाबला खेलते हुए 19 वें ओडीआई सेंचुरी रही.

टॉस जीतकर पाकिस्तान ने बल्लेबाजी का फैसला किया. फखर जमान और इमाम उल हक बतौर ओपनर उतरे. पाकिस्तान शुरआत धीमी रही. पाकिस्तान ने पहला विकेट 5.3 ओवर में 21 रन पर फखर का गवाया. उसके बाद पाकिस्तान ने कप्तान बाबर आजम फील्ड पर उतरे.

लेकिन अगले की ओवर की पहली गेंद पर इमाम उल हक रन आउट हो गए. जिसके बाद पाकिस्तान की कमान को मुहम्मद रिजवान और बाबर ने संभाली. दोनो ही बल्लेबाजों ने संभाली हुई साझेदारी खेली. इसे के नीचे बाबर ने अर्धशतक नही लगाया. रिजवान अपने कटान का साथ देती हुए 44 रन की पारी खेली. पाकिस्तान ऑलराउंडर इफ्तिखार अहमद ने भी अर्धशतक जड़ा और अपने कटान के साथ नेपाल के लिए एक सम्मानजनक स्कोर खड़ा करने के लिए पिच पर डटे हुए हैं.

यह भी पढ़ें : Asia Cup में पाकिस्तान के मैच के बीच भारतीय टीम का वीडियो हुआ वायरल, एक बार देखिए…

Asia Cup Pak vs NE प्लेइंग 11

Asia Cup (2)

पाकिस्तान : बाबर आजम, फखर जमान, मोहम्मद रिजवान, इफ्तिखार अहमद, इमाम उल हक, सलमान अली आगाह, शादाब खान, मोहम्मद नवाज, शाहीन अफरीदी, नसीम शाह, हैरिस रौफ.

नेपाल : कुशल भुरटेल, आसिफ शेख, रोहित पैदल, कुशल मल्ला, दीपेंद्र सिंह, गुलशन झा, सोमपाल कमी, कारण केसी, संदीप लंबीछाने, ललित राजभंशी.

 

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles