टीम इंडिया का बड़ा खिलाड़ी स्वदेश लौटा, Asia Cup में नेपाल के खिलाफ मैच से पहले बड़ी घटना, क्योंकि सामने…

Asia Cup के मैच इस समय पाकिस्तान और श्रीलंका में चल रहे हैं। भारत और पाकिस्तान के बीच मैच बारिश के कारण पूरा नहीं हो सका. बारिश के कारण मैच का नतीजा, जिसने प्रशंसकों का ध्यान खींचा, लागू नहीं हो सका. एशिया कप चल रहा है वहीं भारत को एक और झटका लगा है. भारत के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह स्वदेश लौट आए हैं। भारत और नेपाल के बीच मैच कल खेला जाएगा. वह इस मैच में नहीं खेलेंगे.

भारतीय क्रिकेट प्रशंसकों के लिए अच्छी खबर यह है कि जसप्रीत बुमराह टीम में फिर से शामिल होने के लिए तैयार हैं. वह नेपाल के खिलाफ मैच के लिए टीम इंडिया में नहीं होंगे. हालांकि, सुपर 4 मैचों के लिए उन्हें टीम इंडिया में शामिल किया जाएगा. खबर है कि बुमराह निजी कारणों से भारत आए हैं.

 

यह भी पढ़ें : IND vs PAK Asia Cup : बारिश बनी बाधा, रद्द हुआ भारत बनाम पाकिस्तान मुकाबला

भारत के लिए अहम होगा नेपाल से मुकाबला

भारत और पाकिस्तान के बीच मैच बारिश के कारण रद्द होने के बाद दूसरा मैच भी बारिश से प्रभावित है. भारत और पाकिस्तान के बीच मैच रद्द होने के कारण दोनों टीमों को एक-एक अंक दिया गया। इसके चलते पाकिस्तान की टीम सुपर 4 में पहुंच गई है. इसलिए अहम है भारत और नेपाल का मैच.

कल भारत और नेपाल के बीच मुकाबला होगा. भारत और पाकिस्तान के बीच मैच रद्द होने से फैंस निराश हो गए. कल का मैच भारत के लिए अहम है. हालांकि, बारिश का भी साया है. मौसम रिपोर्ट के मुताबिक, सोमवार सुबह पल्लेकेले में बारिश की 60 फीसदी संभावना है. ऐसे में टॉस के दौरान संभावना 22 फीसदी तक हो सकती है.

अगर मैच रद्द हुआ तो भारत को फायदा होगा

भारत और पाकिस्तान के बीच मैच रद्द होने से दोनों टीमों को एक-एक अंक मिल गया. भारत के पास नेपाल के खिलाफ मैच जीतने का मौका है. अगर कल का मैच भी बारिश के कारण रद्द हो जाता है तो भारत को एक अंक मिलेगा और नेपाल को एक अंक मिलेगा, इस तरह भारत को 2 अंक मिलेंगे. तो, नेपाल को एक अंक मिलेगा। वहीं पाकिस्तान से हारने पर नेपाल को 1 अंक मिलेगा। ऐसे में भारत सुपर 4 में पहुंच सकता है.

 

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles