Tamanna Bhatiya अपने फैंस पर क्यों भड़की जाने वजह

Tamanna Bhatiya और विजय वर्मा का रिश्ता पिछले कुछ महीनों से सुर्खियां बटोर रहा है। जून में अभिनेत्री ने पुष्टि की थी कि वह लस्ट स्टोरीज़ 2 के सह-कलाकार विजय को डेट कर रही हैं। उसने कहा कि वह उसके साथ बहुत अच्छी तरह से जुड़ी हुई है और वह उसकी ‘खुशहाल जगह’ है। अब, हाल ही में चेन्नई में अपने प्रशंसकों के साथ बातचीत में उनसे पूछा गया कि वह कब शादी करेंगी। इस सवाल पर अभिनेत्री काफी नाराज दिखीं।

Tamanna Bhatiya
Tamanna Bhatiya

जब एक प्रशंसक ने पूछा कि वह शादी कब करेंगी तो तमन्ना भाटिया ने प्रतिक्रिया व्यक्त की

तमन्ना ने हाल ही में चेन्नई का दौरा किया, और गैलाटा द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम के हिस्से के रूप में, उन्हें अपने प्रशंसकों के साथ बातचीत करते देखा गया। जबकि अधिकांश प्रश्न उनकी भूमिकाओं और उनकी परियोजनाओं के इर्द-गिर्द घूमते थे, एक प्रशंसक ने उनसे पूछा, “आप कब शादी करने जा रही हैं? क्या तमिल लोगों के पास मौका है?” प्रशंसक के तीखे सवाल से अभिनेत्री काफी नाखुश दिखीं और उन्होंने कहा, “यहां तक ​​कि मेरे माता-पिता भी मुझसे यह नहीं पूछते हैं।” फिर उनसे पूछा गया कि क्या उन्हें कोई अच्छा लड़का मिला है, तो उन्होंने जवाब दिया कि वह अभी अपनी जिंदगी में खुश हैं। “मैं अभी अपने जीवन में बहुत खुश हूं। हां, मैं बहुत खुश हूं,” तमन्ना ने कहा।

इस बीच, कुछ दिनों पहले, विजय वर्मा भी पपराज़ी से नाराज़ दिखे क्योंकि उन्होंने उनसे एक अप्रिय सवाल पूछ लिया था। “मालदीव में समुन्दर के भूलभुलैया लेके आये हो?” जबकि विजय स्पष्ट रूप से नाराज लग रहे थे, उन्होंने विनम्रता से उत्तर दिया, “इस तरह की बात नहीं कर सकते (आप इस तरह से बात नहीं कर सकते)।”

यह भी पढ़े;Amitabh Bachchan ने अभिषेक बच्चन के साथ प्रमुख पुरानी तस्वीर छोड़ी; उनके लिए एक नोट लिखा: ‘जाने क्या

जब तमन्ना भाटिया ने शादी को लेकर अपने विचार साझा किए

जून में, इंडिया टुडे से बात करते हुए, तमन्ना भाटिया ने बताया कि क्या वह शादी करने और घर बसाने के लिए दबाव महसूस करती हैं। शादी के बारे में अपने विचार साझा करते हुए उन्होंने कहा कि उन्हें लगता है कि जब किसी को शादी करनी हो तो शादी कर लेनी चाहिए। “शादी एक बड़ी ज़िम्मेदारी है। यह कोई पार्टी नहीं है. इसमें बहुत मेहनत लगती है, और इसी तरह एक पौधा पालना, एक कुत्ता पालना या बच्चे पैदा करना भी बहुत काम है। इसलिए जब आप ऐसी ज़िम्मेदारी के लिए तैयार हों जो महत्वपूर्ण हो तो आप उसे करें। इसलिए नहीं कि समय या सब कर रहे हैं तो करलो,” तमन्ना ने कहा।

काम के मोर्चे पर तमन्ना भाटिया

तमन्ना को आखिरी बार भोला शंकर और जेलर में देखा गया था। पहले को आलोचकों से नकारात्मक समीक्षा मिली और यह बॉक्स-ऑफिस बम के रूप में उभरी। इस बीच, रजनीकांत अभिनीत फिल्म जेलर को अपनी मजबूत पटकथा, निर्देशन, कलाकारों के प्रदर्शन और पृष्ठभूमि स्कोर के कारण आलोचकों से सकारात्मक समीक्षा मिली।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें.

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles