Jawan: शाहरुख खान की रिकॉर्ड तोड़ ओपनिंग , सुबह 6 बजे के शो के लिए सिनेमाघरों में उमड़े प्रशंसक

Jawan :इस साल की शुरुआत में, शाहरुख खान ने पांच साल बाद ‘पठान’ के साथ बड़े पर्दे पर धमाकेदार वापसी की। दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम अभिनीत यह फिल्म एक बड़ी व्यावसायिक सफलता साबित हुई और बॉक्स ऑफिस पर एक हजार करोड़ से अधिक की कमाई की। SRK अब एक और एक्शन थ्रिलर जवान लेकर आए हैं जो आज 7 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Jawan
Jawan

जवान ट्विटर प्रतिक्रियाएं

किंग खान का स्टार पावर ऐसा है कि देशभर के कई सिनेमाघरों ने जवान के लिए सुबह 6 बजे का शो अलॉट किया है। कई लोगों और प्रशंसक क्लबों ने इन सुबह के शो की तस्वीरें और वीडियो साझा करने के लिए एक्स (पहले ट्विटर) का सहारा लिया, जहां प्रशंसकों को जवान की रिहाई का जश्न मनाते देखा गया। एक यूजर ने इसे ‘पूरा पैसा वसूल फिल्म’ बताया, वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, ‘जवान से पहले इस तरह का क्रेज कभी नहीं देखा।’

उन्होंने एक थिएटर से एक क्लिप भी साझा की जहां लोग सुबह के पहले शो में भाग ले रहे हैं। बाबा यागा नाम के एक यूजर ने कोलकाता से एक तस्वीर साझा की, जहां थिएटर के बाहर शाहरुख के बड़े आदमकद पोस्टर लगाए गए हैं और उन्हें माला पहनाई गई है। जवान की रिहाई का जश्न मनाने के लिए थिएटर के बाहर पटाखे फोड़ते लोगों के वीडियो भी थे। ये वीडियो भारत के विभिन्न हिस्सों जैसे मुंबई के गेयटी-गैलेक्सी और आंध्र प्रदेश के नंद्याला से हैं।

यह भी पढ़े; Jawan: चेन्नई में शाहरुख खान के फैंस ने मचाया धमाल

जवान के बारे में

Jawan
Jawan

जवान का निर्देशन लोकप्रिय तमिल फिल्म निर्माता एटली कुमार ने किया है, जो उनकी पहली बॉलीवुड फिल्म है, और रेड चिलीज़ बैनर के तहत गौरी खान द्वारा निर्मित है। इसमें शाहरुख खान, नयनतारा, विजय सेतुपति, सान्या मल्होत्रा, प्रियामणि और दीपिका पादुकोण (विशेष उपस्थिति में) हैं। जवान का बैकग्राउंड स्कोर और संगीत अनिरुद्ध रविचंदर ने तैयार किया है, जबकि जी.के. विष्णु और रूबेन क्रमशः इसके छायाकार और संपादक के रूप में काम करते हैं।

फिल्म ने अपने शुरुआती दिन में तीन राष्ट्रीय श्रृंखलाओं में सबसे अधिक टिकट बेचकर पठान का रिकॉर्ड तोड़ दिया। जवान ने 5.57 लाख टिकटें बेचीं और पठान के 5.56 लाख के रिकॉर्ड को पीछे छोड़ दिया। इसने अग्रिम बुकिंग में किसी हिंदी फिल्म के सबसे अधिक टिकट बेचे हैं, और बाहुबली के डब संस्करण के बाद यह दूसरा सबसे बड़ा टिकट है। जवां 7 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई, जो कि जन्माष्टमी समारोह के साथ था।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबर।

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles