Asia Cup 2023 IND vs PAK मैच से पहले फैंस के लिए खुशखबरी, सामने आई बड़ी खबर…

Asia Cup 2023 IND vs PAK  : भारत और पाकिस्तान के बीच मैच बस कुछ ही घंटे दूर है. लेकिन भारत और पाकिस्तान के बीच मैच शुरू होने से पहले फैंस के लिए एक अच्छी खबर है. क्योंकि इस मैच से पहले एक बड़ी खबर सामने आई है.

भारत और पाकिस्तान के बीच पहला मैच बारिश के कारण रद्द हो गया था. इसलिए रविवार को भारत-पाकिस्तान मैच के लिए रिजर्व डे रखा गया. ये फैसला इसलिए लिया गया ताकि इस दूसरे मैच का नतीजा तय हो जाए और फैंस को परेशानी न हो. लेकिन अब एक बड़ी खबर सामने आई है. तो अब क्रिकेट फैंस के लिए ये एक अच्छी खबर है.

Asia Cup 2023 IND vs PAK

कहा जा रहा था कि भारत और पाकिस्तान का मैच बारिश की भेंट चढ़ गया था. लेकिन अब ये तस्वीर पूरी तरह बदल गई है. कोलंबो में कुछ दिनों से बारिश हो रही थी, इसलिए भारत और पाकिस्तान के बीच मैच के लिए रिजर्व डे रखा गया था. लेकिन अब कोलंबो का माहौल बेहतर हो गया है. एशिया क्रिकेट काउंसिल ने अब अपने ट्विटर अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है. यह फोटो कोलंबो के उस मैदान की है जहां भारत और पाकिस्तान के बीच मैच खेला जाना है.

यह भी पढ़ें : Asia Cup 2023 IND vs PAK : भारत-पाकिस्तान के बीच एशिया कप का मैच हुआ रीशेड्यूल, लेकिन क्या हुआ…

इस क्षेत्र में अब काले बादल दिखाई नहीं देते, आसमान पूरी तरह साफ है। इसलिए अब कोलंबो में बारिश का कोई संकेत नहीं है. इसलिए अब ऐसा लग रहा है कि भारत और पाकिस्तान के बीच मैच में रिजर्व डे की जरूरत नहीं पड़ेगी. इसलिए प्रशंसक अब 10 सितंबर को बिना किसी रुकावट के मैच देख सकते हैं. तो अब हर किसी की उत्सुकता इस बात को लेकर होगी कि इस मैच में कौन सी टीम कैसा प्रदर्शन करेगी और कौन सी टीम जीतेगी.

बताया जा रहा है कि भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले मैच में बारिश की कोई संभावना नहीं है. इसलिए यह मैच बिना किसी रोक-टोक के 10 सितंबर को हो सकता है. तो प्रशंसक अब रविवार की छुट्टी के दिन इस मैच का जी भर कर आनंद ले सकते हैं.

 

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबर।

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles