Asia Cup 2023 IND vs PAK : बारिश फिर से करेगी मैच का मज़ा किरकिरा, जाने कोलंबो में मौसम का हाल…

Asia Cup 2023 IND vs PAK : भारत और पाकिस्तान का मुकाबला कल यानी 10 सितंबर को होने जा रहा है. भारत और पाकिस्तान दूसरी बार एशिया कप में एक दूसरे के आमने सामने होंगे. यह मुकाबला कोलंबो में आयोजित किया जा रहा है. लेकिन इस मैच के लिए रिजर्व डे रखा गया है. अगर कल मैच बारिश के कारण बाधित होता है तो उसे रिजर्व डे पर शिफ्ट कर दिया जाएगा. दिलचस्प बात तो यह है कि एशिया कप में सिर्फ भारत और पाकिस्तान के मैच को ही रिजर्व डे के लिए रखा गया है. आइए इसी बीच जानते हैं कोलोबो में मौसम का हाल.

यह भी पढ़ें : Asia Cup 2023 IND vs PAK : अगर भारत-पाकिस्तान मैच फिर रद्द हुआ तो एशिया कप का क्या होगा समीकरण, जानिए…

Asia Cup 2023 IND vs PAK

कोलंबो में बीते कई दिनों से बारिश हो रही है. यह भी अनुमान लगाया जा रहा ही की रविवार को भी बारिश देखने को मिलेगी. एक रिपोर्ट के मुताबिक बारिश की संभावना 70 प्रतिशत तक बताई जा रही है. बारिश की वजह से तापमान गिरा रहेगा. सुबह भी तेज बारिश होने की आशंका है. इतना ही नही बारिश मैच में भी बाधा डाल सकती है.

एशिया कप में भारत बनाम पाकिस्तान का पहला मुकाबला बारिश के कारण रद्द हो गया था. इसी वजह से इस बार रिजर्व डे रखा गया है.

हालाँकि मैचों के लिए एक आरक्षित दिन है, फिर भी मैच को पूर्व निर्धारित दिन पर पूरा करने का प्रयास किया जाएगा. कुछ मामलों में ओवर भी कम किये जायेंगे. यदि मैच को रिज़र्व डे पर ख़त्म करने का निर्णय लिया जाता है, तो अगले दिन पूर्व निर्धारित दिन का मैच खेला जाएगा। पल्लीकेले में भारत और पाकिस्तान के बीच मैच की दूसरी पारी में कोई खेल नहीं हुआ. भारत और नेपाल के बीच मैच के दिन 23 ओवर का खेल खेला गया. भारत ने यह मैच जीतकर सुपर फोर में प्रवेश कर लिया.

 

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबर।

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles