Pooja Bhatt ने पिता महेश भट्ट के साथ अपनी वायरल किसिंग तस्वीर पर तोड़ी चुप्पी

Pooja Bhatt : 1994 में, पूजा भट्ट और उनके पिता महेश भट्ट ने एक पत्रिका के कवर पर एक तस्वीर खिंचवाई, जिस पर काफी विवाद हुआ। तस्वीर में पूजा को अपने पिता को चूमते हुए देखा गया था, और स्नेह के इस प्रदर्शन ने एक उन्माद पैदा कर दिया और जनता से प्रतिक्रिया प्राप्त की। अब हाल ही में एक इंटरव्यू में पूजा भट्ट ने मैगजीन कवर और अपने पिता के साथ तस्वीर के बारे में बात की। उन्होंने यह भी खुलासा किया कि शाहरुख खान ने एक बार उनसे स्नेह दिखाने के बारे में क्या कहा था।

pooja bhatt
pooja bhatt

महेश भट्ट के साथ वायरल हो रही किसिंग तस्वीर पर Pooja Bhatt

सिद्धार्थ कन्नन से बातचीत में पूजा भट्ट से पूछा गया कि क्या उन्हें महेश भट्ट के साथ वायरल हुई किसिंग तस्वीर पर अफसोस है? जवाब में, पूजा ने जवाब दिया, “नहीं, क्योंकि मैं इसे बहुत सरल देखती हूं, और मुझे लगता है कि दुर्भाग्य से जो होता है, एक जमे हुए क्षण को किसी भी तरह से प्रस्तुत किया जा सकता है और गलत तरीके से प्रस्तुत किया जा सकता है। और मुझे याद है शाहरुख ने मुझे ये कहा था जब आपकी बेटियां होती हैं, जब ही आपके बच्चे छूटते हैं, तो कितनी बार बच्चे बस यही कहते हैं, ‘मम्मी पापा मुझे एक किस दे दो’। (मुझे याद है कि शाहरुख ने एक बार मुझसे कहा था कि जब आपके बच्चे होते हैं, तो अक्सर बच्चे माता-पिता से उन्हें एक चुंबन देने के लिए कहते हैं)। और वे इस ओर जाते हैं. मैं अब भी इस उमर में भी वही 10 पाउंड की बच्ची हूं अपने पिता के लिए। वो जिंदगी भर वही रहेंगे मेरे लिए (इस उम्र में भी, मैं अपने पिता के लिए अभी भी वही 10 पाउंड का बच्चा हूं। वह मेरे लिए हमेशा वैसे ही रहेंगे)।”

यह भी पढ़े;Jawan Box Office Collection Day 4: Shahrukh Khan की फिल्म ने अपने पहले रविवार को बनाया एक और रिकॉर्ड

उन्होंने आगे कहा कि यह बिल्कुल मासूम पल था। “यह एक मासूम क्षण था जिसे कैद किया गया था जिसे कई तरीकों से दर्शाया गया है। जिसको जो करना है, वो करेंगे। मैं यहां बैठकर इसका बचाव नहीं करने जा रहा हूं। अगर कोई इस तरह से पिता-बेटी के रिश्ते पर सवाल उठा सकता है, तो वे सबसे बुरा सोचने में सक्षम हैं, ”उसने कहा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Pooja B (@poojab1972)

पूजा भट्ट, किरण भट्ट के साथ अपनी पहली शादी से महेश भट्ट की सबसे बड़ी बेटी हैं। उनका एक बेटा राहुल भट्ट भी है। इसके बाद महेश भट्ट ने 1986 में सोनी राजदान से शादी की और उनकी दो बेटियां शाहीन और आलिया भट्ट हैं।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें, Twitter और Kooapp पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles