घर बैठे मिल रही ATM की फ्रेंचाइजी, फिर हर महीना होगी इतनी कमाई कि गिनते-गिनते आएगा पसीना

ATM Frenchsie : भारत में अब पैसा कमाने के लिए किसी बात की दिक्कत नहीं है, जिसके लिए आपको बस थोड़ा रिस्क लेने की जरूरत होगी.

ATM Frenchsie : भारत में अब पैसा कमाने के लिए किसी बात की दिक्कत नहीं है, जिसके लिए आपको बस थोड़ा रिस्क लेने की जरूरत होगी. अब तो आप घर बैठकर भी मोटी इनकम कर सकते हैं, जिसके लिए थोड़ा रिस्क लेना होगा. देश के बड़े-बड़े बैंक इन दिनों लोगों को अमीर बनाने का सपना साकार करा रहे हैं, क्योंकि वे अपने एटीएम बनाने पर ध्यान दे रहे हैं.

सरकार बेटियों के लिए लाई ऐसी स्कीम कि मिल रहा छप्परफाड़ ब्याज, फटाफट जानें डिटेल

अगर आपके पास कोई काम नहीं तो टेंशन ना लें, क्योंकि धाकड़ बैंक एटीएम की फ्रेंचाइजी देने का काम कर रहे हैं, जो हर किसी का दिल जीत रहे हैं. आप भी बैंकों के एटीएम की फ्रेंचाइजी लेकर अमीर बनने का सपना साकार कर सकते हैं जो किसी सुनहरे अवसर से कम नहीं होगी। इससे आप हर महीना 60,000 रुपये महीना तक की इनकम कर सकते हैं.

एटीएम की फ्रेंचाइजी के लिए जानें जरूरी बातें

अगर आप एटीएम की फ्रेंचाइजी प्राप्त करना चाहते हैं तो प्लीज परेशान ना हो, क्योंकि इसके लिए कुछ जरूरी चीजों को जानना होगा. घर में एटीएम लगवाने के लिए आपके पास सबसे पहले तो सड़क किनारे खाली पड़ी जमीन का होना जरूरी है. इतना ही नहीं बल्कि जमीन का एरिया मिनिमम 80 वर्ग फुट से 100 फुट तक होना आवश्यक है.

इसके साथ ही यहां से दूसरे एटीएम की दूरी मिनिमम 100 मीटर होनी चाहिए. इसके साथ ही यहां लिंटर की छत व बिजली कनेक्शन और जनरेटर की व्यवस्था होनी जरूरी है. इन सब चीजों के साथ आप आराम से यहां आवेदन करने का काम कर सकते हैं, जो मौका आपने हाथ से निकाला तो फिर पछतावा करना होगा.

इन डॉक्यूमेंट्स के साथ करें आवेदन

बैंक एटीएम की फ्रेंचाइजी के लिए आपके पास आधार, पैन कार्ड, बैंक किताब, फर्द और बिजली कनेक्शन की रसीद होना जरूरी है, जिसके बाद आप आराम से आवेदन कर सकते हैं. आपको एटीएम की फ्रेंचाइजी मिल जाती है तो फिर हर महीना करीब 60,000 रुपये महीना की इनकम आराम से होगी, जो किसी सुनहरे अवसर से कम नहीं है.

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

यह भी पढ़ें  :

EPFO NEWS: पीएफ कर्मचारियों का इंतजार खत्म! ब्याज की राशि पर मिला ऐसा अपडेट कि उछले लोग

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles