ईशा देओल का कहना है कि Hema Malini फिर से फिल्में करना चाहती हैं: ‘अगर किसी के पास मेरी मां के लिए कुछ अच्छा ह

Hema Malini : बॉलीवुड की ‘ड्रीम गर्ल’ हेमा मालिनी ने सालों तक फिल्मों में अपनी अदाकारी से सभी के दिलों पर राज किया है। उन्होंने कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों में अभिनय किया है और शोले, सीता और गीता, प्रतिज्ञा जैसी कई फिल्मों में कई प्रतिष्ठित किरदार निभाए हैं। उन्हें आखिरी बार शिमला मिर्ची में देखा गया था, जो इसकी शूटिंग खत्म होने के पांच साल बाद 2020 में रिलीज़ हुई थी। अब उनकी बेटी ईशा देओल ने खुलासा किया है कि हेमा मालिनी फिल्मों में वापसी करना चाहती हैं और कुछ अच्छी स्क्रिप्ट और भूमिकाओं पर विचार कर रही हैं।

Hema Malini
Hema Malini

हेमा मालिनी की फिल्मों में वापसी पर बोलीं ईशा देओल

ईशा देओल ने कहा कि वह अपनी मां हेमा मालिनी पर वापसी के लिए जोर दे रही हैं. “मैं इसे हमेशा से करता आ रहा हूँ! वास्तव में, वह भी फिर से फिल्में करना चाहती हैं, ”ईशा देओल ने कहा। उन्होंने कहा कि हेमा मालिनी खुद वापसी करना चाहती हैं और कुछ अच्छी स्क्रिप्ट भी पढ़ रही हैं। “वह कुछ अच्छी भूमिकाएँ और पटकथाएँ देख रही हैं। वह एक ऐसी इंसान हैं जो कहती हैं कि अगर उनके रास्ते में कुछ बहुत अच्छा आएगा तभी वह बाहर निकलेंगी और कैमरे के सामने वापस जाएंगी। अगर किसी के पास मेरी माँ के लिए कुछ अच्छा है, तो उन्हें उन्हें कॉल करना चाहिए, ”ईशा देओल ने कहा।

Hema Malini
Hema Malini

इस बीच, उन्होंने कहा कि उनके पिता धर्मेंद्र ने रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की शूटिंग शुरू करने से पहले सभी का इनपुट मांगा था। उन्होंने कहा कि जब भी वह कोई नया प्रोजेक्ट शुरू करते हैं, तो अपने परिवार के सदस्यों को अपने लुक टेस्ट और वेशभूषा की तस्वीरें दिखाना सुनिश्चित करते हैं।

यह भी पढ़े;Jawan Box Office Collection 8: SRK की फिल्म दुनिया भर में 700 करोड़ रुपये के क्लब में प्रवेश करेगी

ईशा देओल का वर्क फ्रंट

ईशा देओल की लघु फिल्म ‘एक दुआ’ को हाल ही में 69वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों में गैर-फीचर फिल्मों की श्रेणी में विशेष उल्लेख मिला। एक दुआ 2021 में रिलीज़ हुई थी। अभिनेत्री को आखिरी बार वेब सीरीज़ हंटर: टूटेगा नहीं तोड़ेगा में देखा गया था, जिसमें सुनील शेट्टी भी थे। वह रुद्र: द एज ऑफ डार्कनेस, अजय देवगन और राशि खन्ना की सह-कलाकार श्रृंखला में भी देखी गई थीं।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबर।

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles