SRK ने अस्पताल के वार्ड में जवान गाने चालेया पर डांस करने वाले मरीज पर प्रतिक्रिया दी

SRK जिस तरह से फिल्म को दुनिया भर के लोगों से प्यार और सराहना मिल रही है, उससे जवान का जलवा साफ झलकता है। शाहरुख खान द्वारा निर्देशित, फिल्म में एक प्रभावशाली एक्शन सीक्वेंस है जो दर्शकों को अपनी सीट से बांधे रखता है। इसके अलावा, कई जोशीले गाने भी हैं जिन्होंने पूरे देश को झूमने पर मजबूर कर दिया है। हाल ही में एक मरीज को अस्पताल के वार्ड के अंदर जवान के सुपरहिट गाने चालेया पर डांस करते देखा गया।

SRK
SRK

चालेया पर धैर्यपूर्वक नृत्य करने पर शाहरुख खान की प्रतिक्रिया

एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर एक उपयोगकर्ता ने अस्पताल के वार्ड के अंदर गाने पर नाचती एक महिला मरीज का वीडियो पोस्ट किया। वीडियो में एक महिला को अस्पताल के कपड़े पहने देखा जा सकता है. जब वह वार्ड के अंदर नृत्य करती है तो उसके आईवी सेट भी उसके हाथों पर टेप लगे होते हैं। हम उस स्टैंड को भी देख सकते हैं जिसमें सलाइन की बोतल लगी हुई है। वीडियो के कैप्शन में लिखा है, “अस्पताल में शाहरुख ने मुझे स्वस्थ रखा।”

इस अद्भुत वीडियो को एक्स पर शेयर करने वाले यूजर ने लिखा, “अस्पताल का मरीज #जवान से चलेया पर डांस कर रहा है। पागल! शाहरुख खान खुशी का साधन हैं।”

 यह प्यारा वीडियो निश्चित रूप से शाहरुख खान को छू गया होगा। इसलिए, जब बात उन तक पहुंची, तो उन्होंने लड़की के समर्पण और दृढ़ संकल्प को स्वीकार किया। वीडियो को दोबारा पोस्ट करते हुए रोमांस किंग ने लिखा, “यह बहुत अच्छा है! धन्यवाद… जल्दी ठीक हो जाओ और फिल्म देखो!!! एक और डांस वीडियो का इंतजार है लेकिन एक बार जब आप अस्पताल से बाहर आ जाएंगे… तुम्हें प्यार करता हूं!!”

यह भी पढ़े;ईशा देओल का कहना है कि Hema Malini फिर से फिल्में करना चाहती हैं: ‘अगर किसी के पास मेरी मां के लिए कुछ अच्छा ह

शाहरुख खान ने जवान को पसंद करने वाले फैन्स का शुक्रिया अदा किया

शाहरुख खान के प्रशंसकों ने साबित कर दिया है कि वे किसी भी सेलिब्रिटी के सबसे वफादार प्रशंसक हो सकते हैं। इससे पहले 65 साल की एक बुजुर्ग महिला चालेया गाने पर थिरकती नजर आई थीं. उन्होंने किंग खान के प्रतिष्ठित ओपन-आर्म पोज़ को भी दोबारा बनाया और शाहरुख का प्यार जीत लिया। कई बच्चों को एटली कुमार की फिल्म के गाने नॉट रमैया वस्तावैया के हिंदी और तमिल वर्जन पर डांस करते भी देखा गया। बच्चों सहित कुछ उत्साही प्रशंसक एक कदम आगे बढ़े और फिल्म में शाहरुख खान के पात्रों की पोशाक पहनकर फिल्म देखने के लिए मल्टीप्लेक्स पहुंचे। ऐसी है बॉलीवुड के किंग खान की फैनडम।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबर।

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles