Deepika Padukonne ने शाहरुख खान के साथ बहुत ही मनमोहक तस्वीर सांझा की

Deepika Padukonne : हाल ही में रिलीज़ हुई एक्शन थ्रिलर जवान ने देश में तहलका मचा दिया है। दर्शकों ने फिल्म को पसंद किया और बॉक्स ऑफिस पर इसे असाधारण सफलता मिली। इस विशाल फिल्म का जश्न मनाने के लिए, रिलीज के बाद मुंबई में एक कार्यक्रम आयोजित किया गया, जिसमें सुपरस्टार शाहरुख खान और फिल्म में विशेष भूमिका निभाने वाली दीपिका पादुकोण सहित कलाकारों और क्रू ने भाग लिया। दीपिका ने सोशल मीडिया पर किंग खान के साथ अपनी एक मनमोहक तस्वीर साझा की, जिसमें वह एक मधुर क्षण कैद कर रही हैं जहां वह उन्हें गाल पर चुंबन देती हैं।

Deepika Padukone
Deepika Padukone

Deepika Padukonne ने जवान के सह-कलाकार शाहरुख खान के साथ मनमोहक तस्वीर साझा की

शुक्रवार, 15 सितंबर को, जवान टीम शहर में एक ऊर्जावान कार्यक्रम के लिए एक साथ आई, जिसमें मीडिया इंटरैक्शन, लाइव प्रदर्शन और भरपूर उत्साह और भावनाएं शामिल थीं। शाहरुख खान स्टाइलिश ढंग से काले रंग का सूट पहने हुए थे, जबकि दीपिका पादुकोण काले रंग की चमकदार बॉर्डर वाली सफेद साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। दीपिका ने इंस्टाग्राम पर अपनी शाम की पोशाक में अपनी कई तस्वीरें साझा कीं। हालाँकि, उनकी पोस्ट की आखिरी तस्वीर प्रशंसकों के लिए एक सुखद आश्चर्य थी। उस तस्वीर में दीपिका को शाहरुख के गाल पर प्यारी सी चुम्मी देते हुए देखा जा सकता है। शाहरुख ने उसके चारों ओर अपना हाथ रखा था, और उसकी प्रतिक्रिया एक प्यारी सी मुस्कान के साथ एक प्यारा, झुका हुआ चेहरा था। ओम शांति ओम अभिनेत्री ने अपनी पोस्ट को कैप्शन दिया, “यह मेरे लिए आखिरी है… (दिल वाले इमोजी)।

जवान के शाहरुख खान के साथ दीपिका पादुकोण की तस्वीर पर फैन की प्रतिक्रियाएं

प्रशंसक तुरंत दीपिका पादुकोण के इंस्टाग्राम पोस्ट के टिप्पणी अनुभाग में आ गए और उनके कैप्शन के साथ अपनी सहमति व्यक्त की। एक प्रशंसक ने लिखा, “यह हमारे लिए भी आखिरी है रानी और राजा,” जबकि दूसरे ने कहा, “सबसे पहले आखिरी वाला पोस्ट करना चाहिए था।” उन्होंने “मेरे दिल,” “खूबसूरत से परे,” और “स्क्रीन पर सर्वश्रेष्ठ जोड़ी” जैसी टिप्पणियों के साथ प्रिय ऑनस्क्रीन जोड़ी पर प्यार और प्रशंसा की बौछार की।

इवेंट के दौरान शाहरुख और दीपिका ने जवान के गाने चालेया पर डांस भी किया, इस दौरान म्यूजिक डायरेक्टर अनिरुद्ध रविचंदर ने स्टेज पर लाइव परफॉर्मेंस दी। फिल्म में विशेष भूमिका निभाने के लिए दीपिका का आभार व्यक्त करते हुए शाहरुख ने कहा, “यह उनका बहुत बड़ा दिल था। मैं जानता हूं कि हम एक-दूसरे के बहुत करीब हैं, हम एक-दूसरे को परिवार की तरह प्यार करते हैं लेकिन फिर भी कभी-कभी काम और प्रोफेशन आपके दिमाग और दिल में आ जाता है। एक अभिनेत्री के तौर पर भी उन्होंने ऐसा किया, यह बहुत हिम्मत वाली बात है।”

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles