तुरंत खरीदें Oneplus Nord CE 2 Lite स्मार्टफोन, हेवी डिस्काउंट के साथ मची लूट

OnePlus New Smartphone : अगर आप लेने का विचार कर रहे हैं कोई नया 5G स्मार्टफोन तो यह मौका है आपके लिए बहुत काफी किफायती.

OnePlus New Smartphone : अगर आप लेने का विचार कर रहे हैं कोई नया 5G स्मार्टफोन तो यह मौका है आपके लिए बहुत काफी किफायती. दोस्तों Oneplus Nord CE 2 Lite स्मार्टफोन पर भारी डिस्काउंट दिया जा रहा है, जिसके जरिए आप बहुत ही सस्ती कीमत पर इस फोन की खरीदारी कर सकते है.

अगर आप लेने वाले है यह Oneplus Nord CE 2 Lite फोन तो जाना लीजिए इस फोन के सभी स्मार्ट फीचर्स और स्पेसिफिकेशन. साथ ही इस फोन का बैक कैमरा आपको एकदम फाड़ू क्वालिटी में दिया जा रहा है. आईए जान लीजिए इस फोन पर मिलना वाला भारी डिस्काउंट ऑफर.

Oneplus Nord CE 2 Lite Price & Offer

Oneplus Nord CE 2 Lite फोन के प्राइस की अगर बात करें तो बता दें इस फोन की कीमत मार्केट में 128जीबी वाले मॉडल की रखी गई है 19,999 रुपए में. लेकिन आप इसको ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट से इसपर 10% की छूट पा सकते है, जिसके बाद 17,999 रुपए में यह फोन आपका हो जायेगा.

Oneplus Nord CE 2 Lite Features Specification

OnePlus का यह फोन आपको फुल एचडी प्लस वाली डिस्प्ले स्क्रीन के साथ दिया गया है. यह डिस्प्ले आपको 6.43 इंच की IPS LCD डिस्प्ले के साथ मिलेगी. जो पिक्सल रेजोल्यूशन में 1080 x 2412 की होगी और इसका रिफ्रेश रेट 120Hz सपोर्ट करने वाला होगा. स्टोरेज के मामले में यह फोन आपको 6GB/128GB स्टोरेज और दूसरा स्पेस ऑप्शन इसका 8GB RAM/128GB इंटरनल स्टोरेज वाला दिया जा रहा है.

Oneplus Nord CE 2 Lite Camera

कैमरा इसमें आपको बिंदास क्वालिटी में दिया गया है. पहला कैमरा इसका 64 का प्राइमरी कैमरा के साथ है. दूसरा कैमरा इसका 2 मेगापिक्सल का है और तीसरा कैमरा इसका 2 मेगापिक्सल का दिया जा रहा है. वहीं फोन के फ्रंट में सेल्फी लवर्स के लिए 16 मेगापिक्सल का फेसिंग कैमरा दिया जा रहा है.

Oneplus Nord CE 2 Lite Battery

बैटरी इसमें आपको दमदार और पावरफुल दी जा रही है जो की 5000mAh की बैटरी है, जो 33W फास्ट चार्जिंग के साथ में मौजूद है.

Oppo और Vivo की सेल्स में टांग अड़ाने आया Realme का तगड़ी बैटरी लाइफ वाला स्मार्टफोन, करें NICE पिक्चर क्लिक

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

 

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles