तुरंत कुल 16,000 रूपये की कीमत में घर ले आएं चमकती हुई Hero Hf Deluxe, ऑफर सीमित समय तक उबलब्ध

Hero Hf Deluxe : हीरो की बाइक ऑटो सेक्टर में हीरो ही है, इस बात का अंदाजा आप हीरो की बाइक की सेल्स से ही लगा सकते है.

Hero Hf Deluxe : हीरो की बाइक ऑटो सेक्टर में हीरो ही है, इस बात का अंदाजा आप हीरो की बाइक की सेल्स से ही लगा सकते है. अगर हीरो की सबसे पॉपुलर बाइक की बात करें तो वो बाइक है Hero Hf Deluxe Bike, यह बाइक एक ऐसी बाइक है जो हर मिडिल क्लास फैमिली के पास रहती है. हीरो की Hero Hf Deluxe ना केवल माइलेज में बेस्ट है बल्कि इसकी कीमत भी एकदम बजट में रहने वाली है.

अगर आप भी सोच रहे है यह ज्यादा माइलेज वाली बाइक लेने की तो अब आप इस बाइक को बहुत ही सस्ते में अपना बना सकते है. बता दें कुल 16 हज़ार रुपए की कीमत में आप Hero Hf Deluxe Bike ले सकते है. अब आप सोच रहे होंगे आखिर कैसे?

आपको बता दें जैसे जैसे हीरो की नई हीरो एचएफ डीलक्स बाइक की डिमांड शो रूम पर हाई है. ठीक वैसे ही बाजार में हीरो की इस Hero Hf Deluxe के सेकंड हैंड मॉडल की डिमांड भी काफी तेजी से बढ़ रही है. ऐसी कई ऑनलाइन वेबसाइट मौजूद है जहां आप बहुत ही सस्ती कीमत में एकदम नई जैसी कंडीशन वाली बाइक अपनी बना सकते है. आईए बताते है यूज बाइक कहां मिलेगी एकदम सस्ती.

Hero Hf Deluxe प्राइस

हीरो की एचएफ डीलक्स बाइक अगर आप शो रूम से लेंगे तो आपको शो रूम पर इसकी कीमत 65 हजार से 70 हजार रुपये तक में मिलेगी. वहीं माइलेज के मामले में यह बाइक एक लीटर पेट्रोल पर आप 70 किमी तक सफर कर सकते है.

लेकिन अगर आपके पास पूरा बजट नहीं है तो अब आपको सोचना की कोई जरूरत नहीं है. मार्केट में अच्छी कंडीशन वाली एकदम नई जैसी सेकेंड हैंड मॉडल की खरीदारी बहुत ही तेज ही रही है, इसमें आप बहुत सस्ते में हीरो की इस बाइक को ले सकते है. तो आईए जान लीजिए कहां मिलेगी सस्ती बाइक.

केवल इतने ने लाएं Hero Hf Deluxe

हीरो एचएफ डीलक्स बाइक को अब आप बहुत ही सस्ती कीमत में खरीद सकते है. बता दें एक यूज्ड मॉडल (olx) ओएलक्स वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है, जिसकी कीमत यहां कुल 16,000 रुपये लिस्ट की है. बाइक एकदम न्यू जैसी अच्छी कंडीशन में है, वहीं इस बाइक का रजिस्ट्रेशन गाजियाबाद का है.

Mahindra Scorpio N वेरिएंट ने उड़ाए सबके परखच्चे, अच्छी अच्छी SUV की सेल्स हुई डाउन, जानें फीचर्स

 

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles