Realme ने दिया Oneplus को बड़ा झटका, दमदार बैटरी के साथ फाड़ू कैमरा क्वालिटी में नया फोन लॉन्च

Realme New Smartphone : नए नए स्मार्टफोन के बीच अब दस्तक दे चुका है एक बेहतरीन सॉलिड बॉडी के साथ स्टाइलिश लुक और डिज़ाइन वाला स्मार्टफोन.

Realme New Smartphone : नए नए स्मार्टफोन के बीच अब दस्तक दे चुका है एक बेहतरीन सॉलिड बॉडी के साथ स्टाइलिश लुक और डिज़ाइन वाला स्मार्टफोन. यह स्मार्टफोन किसी और कंपनी का नहीं बल्कि जानी मानी एक अच्छी सेल्स करने वाली फोन कंपनी का है. यह फोन लॉन्च किया है realme ने जिसके मॉडल का नाम है Realme Nazro 60× Star 5G स्मार्टफोन.

इस स्मार्टफोन में आपको फीचर्स एकदम बेहतरीन और शानदार दिया गया है. इसके अलावा इसके बैक साइड कैमरे की स्पेसिफिकेशन काफी अच्छी क्वालिटी में मौजूद है. स्टोरेज ऑप्शन भी आपको इसमें मिलेगा और बैटरी इसकी एकदम तगड़ी और धांसू रहने वाली है. आईए जान लेते है इसकी कीमत की डिटेल्स भी और बाकी की अन्य जानकारी भी.

Realme Nazro 60× Star की बैटरी

बैटरी के मामले में इसमें आपको 5000 mAh की बैटरी दी जा रही है. जो आपको फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ दी जा रही है. जो कि आपको 33 W के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ मिलने वाली है. Realme फोन कंपनी का यह दावा है कि

Realme Nazro 60× Star स्टोरेज स्पेस

इस शानदार फोन का स्टोरेज आपको 6GB की रैम के साथ 128 जीबी के इंटरनल स्टोरेज वाला दिया गया है.

Realme Nazro 60× Star 5G प्राइस

गैजेट्स सेक्टर में इस फोन की कीमत आपको करीब 17,999 की पढ़ने वाली है.

Realme Nazro 60× Star की डिस्प्ले स्क्रीन

Realme में इस हैंडसेट की डिस्पले की अगर बात करें तो इसमें आपको दी जा रही है 6.43 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले स्क्रीन. यह डिस्प्ले आपको फुल गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन वाली मिलेगी. जो सॉलिड डिस्प्ले है. इसके अलावा इस फोन का ऑपरेटिंग सिस्टम एंड्रॉयड 13 वर्जन पर रन करेगा. जो की इसका लेटेस्ट वर्जन है.

Realme Nazro 60× Star का कैमरा

इस फोन में आपको बैक साइड दिए जा रहे है दो कैमरे जो फुल एचडी प्लस क्वालिटी के साथ मौजूद है. प्राइमरी कैमरा इसका आपको दिया जा रहा है 64MP का, वहीं इसके अलावा इसका दूसरा कैमरा दिया गया है 2MP का, सेल्फी के लिए इसके अंदर दिया जा रहा है 16MP का फ्रंट कैमरा. अगर आपको शौक है वीडियो और फोटो बनाने का तो इस कैमरा से आप अच्छे वीडियो और अच्छे फोटो ले सकते है.

गिरने पर न टूटने वाला और पानी में न खबर होने वाला Samrtphone हुआ लॉन्च, फीचर्स इतने तगड़े की अच्छे अच्छे फोन हुए फेल

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

 

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles