Bigg Boss 17 के प्रीमियर की तारीख का खुलासा; सलमान खान ने नए प्रोमो वीडियो में रोमांचक अपडेट दिए

Bigg Boss 17 : भारतीय टेलीविजन पर सबसे मशहूर शो बिग बॉस बहुत जल्द अपने 17वें सीजन के साथ स्क्रीन पर वापसी करने के लिए तैयार है। रियलिटी सीरीज़, जो निस्संदेह हिंदी टेलीविजन पर सबसे लंबे समय तक चलने वाले कार्यक्रमों में से एक है, एक बार फिर बॉलीवुड के प्रिय सुपरस्टार सलमान खान को इसके मेजबान के रूप में पेश करेंगे।

लंबे इंतजार के बाद, निर्माताओं ने आखिरकार आधिकारिक तौर पर बहुप्रतीक्षित बिग बॉस 17 प्रीमियर की तारीख का खुलासा कर दिया है। कुछ अन्य अपडेट के साथ रोमांचक समाचार, सलमान खान की विशेषता वाले दिलचस्प प्रोमो वीडियो से सामने आए, जो हाल ही में जारी किए गए थे।

Bigg Boss 17
Bigg Boss 17

बिग बॉस 17 का प्रीमियर इस तारीख को होगा

बिग बॉस 17 के हाल ही में जारी रोमांचक प्रोमो वीडियो ने पुष्टि की है कि सलमान खान का सुपरहिट शो 15 अक्टूबर, रविवार को रात 9 बजे प्रीमियर के लिए तैयार है। पिछले वर्षों की तरह, रियलिटी सीरीज़ को एक भव्य प्रीमियर कार्यक्रम के साथ लॉन्च किया जाएगा, जो आधिकारिक तौर पर शो के प्रतियोगियों को स्टाइल से परिचित कराएगा। जैसी कि उम्मीद थी, बिग बॉस 17 कलर्स टीवी और जियो सिनेमा पर एक साथ स्ट्रीम होगा। हमेशा की तरह, यह शो सोमवार से शुक्रवार तक रात 10 बजे और सप्ताहांत पर रात 9 बजे प्रसारित किया जाएगा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

रोमांचक प्रोमो में, सलमान खान तीन अलग-अलग भूमिकाओं में दिखाई देते हैं – एक शायर, जासूस और कमांडो के रूप में। टाइगर 3 अभिनेता प्रोमो में अपने नए कटे बालों वाला लुक दिखाते हुए दिखाई दे रहे हैं, जो संकेत देता है कि बिग बॉस 17 अपने प्रारूप में कई रोमांचक बदलाव लाने जा रहा है। “दिल दिमाग और दम का होगा ये गेम। पर ये गेम नहीं होगा सब सेम टू सेम,” प्रोमो वीडियो से पता चलता है कि गेम इस बार अधिक कठिन और मनोरंजक होने वाला है।

यह भी पढ़े;Rahul Vaidya और दिशा परमार की बेबी गर्ल की पहली झलक

बिग बॉस 17: अफवाह वाले प्रतियोगी

जैसा कि पहले बताया गया था, बिग बॉस 17 में हिंदी टेलीविजन उद्योग के कुछ सबसे लोकप्रिय नामों के साथ-साथ अन्य क्षेत्रों के कुछ प्रमुख सदस्य और कुछ आम लोग भी शामिल होंगे। अफवाहों का सुझाव है कि खतरों के खिलाड़ी 13 फेम शीजान खान, शिव शक्ति अभिनेता अर्जुन बिजलानी, संगीता घोष, अंकिता लोखंडे और अन्य लोग शो में भाग ले सकते हैं। बेबिका धुर्वे, इंदिरा कृष्णा, फलाक नाज़ और अभिषेक कुमार अन्य हैं जिनके सलमान खान के शो में शामिल होने की उम्मीद है।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles