Parineeti Chopra-Raghav Chaddha Wedding : रिसेप्शन से जोड़े की पहली तस्वीर देखकर प्रशंसक खुश;

Parineeti Chopra : वो पल आ गया है जिसका हर कोई बेसब्री से इंतजार कर रहा था. बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा ने आम आदमी पार्टी (आप) के सदस्य राघव चड्ढा से एक प्राइवेट डेस्टिनेशन वेडिंग सेटअप में शादी कर ली। राघव चड्ढा के दिल्ली आवास पर कुछ पूर्व-विवाह समारोहों की मेजबानी करने के बाद यह जोड़ा उदयपुर के लिए रवाना हुआ। 24 सितंबर को शादी करने के बाद, नवविवाहित जोड़े ने उदयपुर में अपने मेहमानों के लिए एक शादी का रिसेप्शन आयोजित किया। कपल की पहली तस्वीर सामने आ गई है. देखिए प्रशंसकों ने उनके शानदार लुक पर कैसी प्रतिक्रिया दी।

Parineeti Chopra
Parineeti Chopra

Parineeti Chopra और राघव चड्ढा के रिसेप्शन लुक पर फैन्स की प्रतिक्रियाएं

काफी इंतजार के बाद आखिरकार इस जोड़े के प्रशंसकों ने तब राहत की सांस ली जब उन्होंने उदयपुर में आयोजित शादी के रिसेप्शन में परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा का लुक देखा। यह जोड़ी एक साथ बहुत खूबसूरत लग रही थी। अभिनेत्री ने ब्लश पिंक एम्बेलिश्ड साड़ी पहनना चुना, जिसे कथित तौर पर मनीष मल्होत्रा ​​द्वारा डिजाइन किया गया था। शानदार नेकपीस और मैचिंग ईयररिंग्स के साथ उन्होंने अपने लुक को बेसिक और मेकअप को मिनिमम रखा। अतिरिक्त किनारा जोड़ने के लिए उसने अपने ब्लाउज में घूंघट लगा लिया। परी ने पारंपरिक लाल चूड़ा छोड़ने का फैसला किया और उसकी जगह गुलाबी चूड़ा पहन लिया। कम मेहंदी और माथे पर हल्का सा सिन्दूर लगाए वह बहुत खूबसूरत लग रही थीं। जहां तक ​​दूल्हे की बात है तो उसने अपने चाचा और डिजाइनर पवन सचदेवा द्वारा डिजाइन किया हुआ काला टक्सीडो पहना था। उन्होंने परी के बेसिक लेकिन क्लासी लुक की तारीफ की।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Pinkvilla (@pinkvilla)

इस जोड़ी को देखकर फैंस सातवें आसमान पर थे। बधाइयाँ क्रम में थीं क्योंकि उन्होंने विवाहित जोड़े को अपना प्यार बढ़ाया। एक यूजर ने लिखा, “दिल की धड़कन जोड़ी को बधाई…धन्य रहें।” एक अन्य ने लिखा, “आप दोनों बहुत खूबसूरत लग रहे हैं। बधाई हो।”

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी का अपडेट

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शाही शादी एक अंतरंग मामला था क्योंकि अभिनेत्री चाहती थीं कि केवल उनके करीबी लोग ही इस जश्न का हिस्सा बनें। आज शाम एक रिसेप्शन आयोजित करने के बाद, जोड़े द्वारा 30 सितंबर को चंडीगढ़ में एक और रिसेप्शन आयोजित करने की उम्मीद है। इसके बाद दिल्ली और मुंबई में दो बड़े रिसेप्शन आयोजित किए जाएंगे।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles