Xiaomi Flagship Mobile Offer: 5000 सस्ता खरीदें Dolby ऑडियो शाओमी 13 प्रो, फीचर जानकर उड़ जाएंगे होश

Xiaomi Flagship Mobile Offer: शाओमी का प्रीमियम मोबाइस 13 प्रो खरीदने का मन है तो ये फोन पूरे 5,000 रुपये की छूट पर मिल रहा है।

Xiaomi Flagship Mobile Offer: फोन खरीदने के लिए अगर आप भी मन बना रहे हैं तो आपके लिए बेहतरीन ऑफर है, बता दें कि शाओमी के फोन भारतीय बाजार में काफी फेमस है और कंपनी के फोन अपनी बेहतर लुक और परफेक्ट डिजाइन के लिए जाने जाते हैं और अपनी रेंज की वजह से भी ग्राहको को लुभाते है।

इस कंपनी के फोन पर बंपर छूट मिल रही है। अगर आप शाओमी के प्रीमियम फोन को अपना बनाना चाहते है तो आज हम आपके लिए बेहतरीन ऑफर लेकर आएं है, जिसमें आप शाओमी 13 प्रो को ग्राहक 5,000 रुपये की छूट पर खरीद सकते हैं।

Xiaomi Flagship Mobile Offer: 5 हजार रूपये की मिलेगी छूट

Mi.कॉम पर मिली जानकारी के अनुसार, इस फ्लैगशिप फोन शाओमी 13 प्रो पर 89,999 रुपये की जगह 74,999 रुपये में मिल रहा है, आपको बता दें कि इस फोन पर आपको स्पेशल बोनस के चलते ग्राहक 5 हज़ार रुपये के छूट पर मिल रहा है। इसके बाद फोन की कीमत 69,999 रुपये रह जाती है

Xiaomi Flagship Mobile Offer: फीचर्स

Xiaomi 13 Pro के अंदर 6.73-इंच की 2K OLED डिस्प्ले के साथ आएगा। और डॉल्बी विजन और HDR10 + भी इस फोन में शामिल है। शाओमी का 240Hz का टच सैंपलिंग इस डिस्प्ले  में आता है, जिसाक रिफ्रेश रेट 120Hz के लगभग दिया हुआ है। ये स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 चिपसेट से लैस है और MIUI 14 पर काम करता है, जो Android 13 पर आधारित है।

Xiaomi 13 Pro का कैमरा सेटअप

Xiaomi 13 Pro फोन में चीनी वेरिएंट में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। Leica 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी का 1-इंच Sony IMX989 प्राइमरी सेंसर, 50-मेगापिक्सल का फ्लोटिंग टेलीफोटो सेंसर और 50-मेगापिक्सल का वाइड-एंगल सेंसर शामिल है। इस फोन में सेल्फी के लिए 32-मेगापिक्सल का फ्रंट-फेसिंग कैमरा भी दिया गया है। इस फोन का डिजाइन स्लीक है और वजन में भी काफी हल्का और दमदार है।

यह भी पढ़े-

Assistant Professor Jobs 2023 : पंजाब विश्वविद्यालय में असिस्टेंट प्रोफेसर की निकली भर्ती, इस डेट तक करें आवेदन

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles