Big Boss 17: Ankita Lokhande ने Vicky Jain को कहा ‘मैं तुम्हारे लिए गलत लड़की हूं’, हुई तीखी बहस!

Big Boss 17 Vicky & Ankita Fight: बिग बॉस 17 एक बार फिर से शहर में चर्चा का विषय बन गया है और इस बार वजह है अभिनेत्री अंकिता लोखंडे

Big Boss 17 Vicky & Ankita Fight: बिग बॉस 17 एक बार फिर से शहर में चर्चा का विषय बन गया है और इस बार वजह है अभिनेत्री अंकिता लोखंडे का भावनात्मक गुस्सा। नवीनतम एपिसोड में, अंकिता को अपने पति विक्की जैन द्वारा अज्ञानता की भावनाओं को व्यक्त करते हुए आँसू बहाते हुए देखा गया। बिग बॉस 17 के ग्रैंड प्रीमियर एपिसोड के बाद से, प्रशंसकों ने हमेशा मजबूत अंकिता लोखंडे और विक्की जैन को रियलिटी शो के अशांत पानी में एक साथ घूमते हुए देखा है। हालाँकि, हालिया एपिसोड ने उनके रिश्ते के बारे में एक कड़वी सच्चाई उजागर कर दी है।

देखे यह प्रोमो वीडियो

शो के हालिया एपिसोड में कपल के बीच लड़ाई देखने को मिली। रसोई में, अंकिता ने विक्की से बाल्टी में कुछ गर्म पानी डालने के लिए कहा, जबकि वह उसके लिए पोहा तैयार करने में व्यस्त थी। फिर उन्होंने उन्हें इंतजार करने के लिए कहा और इस जवाब से अंकिता का दिल टूट गया। अंकिता चली गई और दिल के कमरे में जाकर रोने लगी। एक अन्य प्रतियोगी ईशा मालविया उन्हें सांत्वना देने की कोशिश करती हैं लेकिन अंकिता किसी से बात करने को तैयार नहीं होती हैं। बाद में ईशा ने विक्की को इसकी जानकारी दी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

विक्की ने इस मामले की जानकारी लेने के लिए अंकिता से संपर्क किया। यह तब था जब अंकिता लोखंडे ने अपनी भावनाओं को उजागर करते हुए खुलासा किया कि बिग बॉस के घर में रहने के पहले दिन से ही वह उपेक्षित महसूस कर रही थीं। एक्ट्रेस ने व्यक्त किया कि वह घर के भीतर अकेलापन और अलग-थलग महसूस करती है, इसका कारण विक्की की अन्य प्रतियोगियों के साथ बढ़ती भागीदारी है।

अंकिता ने कहा, “आपने उन्हें बताया कि अंकिता ने 17 साल पहले ऐसा किया था, लेकिन मेरे लिए यह सब नया है, लेकिन जब मैंने अपनी यात्रा शुरू की, तो मैंने अपने परिवार या दोस्तों को कभी पीछे नहीं छोड़ा। आपका स्वभाव दूसरों को खुश करना है लेकिन मैं ऐसा नहीं करता। भले ही मैं दूसरों के साथ बातचीत कर रही हूं, मैं आपके बारे में नहीं भूलती या आपके लिए काम नहीं करती। मैं सब कुछ अकेले ही कर रही हूं, तुम यहां नहीं हो. मैं आपके लिए बहुत गलत लड़की हूं और मुझे नहीं लगता कि मैं आपको संभाल पाऊंगी। मैं बिग बॉस के घर में आई क्योंकि मेरे पास समर्थन था, लेकिन नहीं, मेरे पास नहीं है, मैं अकेली हूं।

विक्य ने मांगी अंकिता से माफी

इसके बाद विक्की ने अपनी गलतियों के लिए माफी मांगी और उनके द्वारा बताए गए मुद्दों को संबोधित करने के लिए अपनी प्रतिबद्धता का आश्वासन दिया। बाद में दोनों ने एक दूसरे को गले लगाया।

आपको बतादे, अंकिता लोखंडे और विक्की जैन ने 2021 में शादी करने से पहले कुछ समय के लिए एक-दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया था। उन्होंने 2021 में मुंबई में एक भव्य शादी की, जिसमें प्रिया मराठे, तेजस्वी प्रकाश, रश्मि देसाई और सहित कई मशहूर हस्तियां शामिल हुई।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे।

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles