शानदार लुक के साथ Honda Elevate Electric लॉन्च, तूफानी फीचर्स के साथ धाकड़ इंजन

Honda Elevate Electric: लॉन्च हो गई है ऑटो बाजार में पूरा तहलका मचाने के लिए होंडा की नई गाड़ी, जिसका शानदार लुक काफी अमेजिंग है.

Honda Elevate Electric: डिमांड आजकल इलेक्ट्रिक गाड़ियों की बढ़ते हुए देख, हर एक कार निर्माता कंपनी अपनी इलेक्ट्रिक कार लॉन्च करने की प्रक्रिया में है. ऐसे के होंडा ने भी अपनी शानदार लुक वाली किलर इलेक्ट्रिक कार लॉन्च कर सभी को दीवाना कर डाला है.

इस बार होंडा ने लॉन्च की है अपनी एक शानदार और ब्यूटीफुल लुक वाली Honda Elevate Electric Car, जिसका लुक इतना अमेजिंग है कि इसका डिजाइन देखकर ही इसको लेने का प्लान कर लेंगे. वहीं इसका इंटीरियर भी काफी खूबसूरत दिया गया है. इसके अलावा इसमें मौजूद फीचर्स आपको एक से बढ़कर एक बेहतरीन और शानदार मिलने वाले है. सारे फंक्शन इसके एकदम तगड़े और धांसू है. इसके अलावा इसकी बैटरी एकदम टॉप की रेंज देने वाली दी जा रही है. तो अगर आप भी इस Honda Elevate Electric कार की पूरी इन्फॉर्मेशन लेना चाहते है तो इस खबर को पूरा पढ़ें.

Honda Elevate Electric Car Details

ऑटो बाजार में तेजी से यह चर्चा चल रही है, जिसमें सामने आया है कि होंडा अपनी सेल्स को और आगे ले जाने के लिए इस Honda Elevate Electric Car को लॉन्च करने वाली है. लेकिन अभी आधिकारिक तौर पर होंडा की ओर से कोई जानकारी सामने नहीं आई है.

इसके अलावा आपको बता दें अभी हाल ही के होंडा की इस इलेक्ट्रिक कार के कुछ फीचर्स और स्पेसिफिकेशन भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुए थे. जिसमें सभी डिजिटल फीचर्स की जानकारी सामने आई थी. साथ ही यह भी जानकारी चर्चा में थी कि इस गाड़ी को लगभग 2025 में लॉन्च किया जायेगा.

Honda Elevate Electric कार की रेंज

बता दें आपको इसकी रेंज आपको एकदान तगड़ी दी जानी तय है ऐसा दावा किया गया है. मीडिया रिपोर्ट में चल रही खबर के अनुसार इसमें आपको लगभग 40 किलोवाट आवर का बैट्री पैक दिए जाने की संभावना जताई गई है. जिसको आप फुल चार्ज करीब 7 से 8 घंटे तक के समय में कर सकते है. इसके अलावा आप इसको फास्ट चार्जिंग सपोर्ट में चार्ज भी कर सकते है. बता दें इसका दमदार बैटरी पैक आपको करीब 420 से 450 किलोमीटर तक की रेंज देने में सक्षम रहने वाला है.

Honda Elevate Electric की कीमत

इस होंडा इलेक्ट्रिक कार की कीमत आपको ऑटो बाजार में 18 लाख रुपए तक के बजट में पढ़ने की संभावना है.

Okinawa Electric Scooter के लुक ने मचाई तबाही, जानें फीचर्स और धांसू इंजन की डिटेल्स

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

 

 

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles