Anand Mahindra Viral Tweet: पाकिस्तान को हराने के बाद आनंद महिंद्रा ने किया लुंगी डांस,सोशल मीडिया पर शेयर किया वीडियो

Anand Mahindra Viral Video: अफगानिस्तान की टीम ने पाकिस्तान को हराया. वर्ल्ड कप के इतिहास में पहली बार पाकिस्तान अफगानिस्तान से हार गया.....

Anand Mahindra Viral Tweet: अफगानिस्तान की टीम ने पाकिस्तान को हराया. वर्ल्ड कप के इतिहास में पहली बार पाकिस्तान अफगानिस्तान से हार गया. नतीजन अफगानी टीम को दुनिया भर से सराहना मिल रही है. बेशक अफगानिस्तान की टीम ने भी इस जीत का जमकर जश्न मनाया. मैच के बाद बस में उनके जश्न का एक वीडियो इस समय वायरल हो रहा है। इस वीडियो को मशहूर बिजनेसमैन आनंद महिंद्रा ने शेयर किया है। उनके किए गए इस लुंगी डांस को देखकर खुद महिंद्रा भी हैरान हैं।

आनंद महिंद्रा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वे हमेशा अलग-अलग तरह के वीडियो शेयर करते रहते हैं। इस बार उन्होंने अफगानिस्तान के मैच के बाद के जश्न का वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वह शाहरुख का लुंगी डांस करते नजर आ रहे हैं। इसी बीच राशिद खान ने भी ऐसा कदम उठाया जिसे सुनकर आप वाकई हंस पड़ेंगे।

Anand Mahindra Viral Tweet:  ये है वीडियो

इस वीडियो के जरिए आनंद महिंद्रा ने अफगानिस्तान टीम की तारीफ की है। साथ ही अगले मैचों के लिए शुभकामनाएं भी दीं। अगर अफगानिस्तान की टीम कुछ और मैच जीत लेती है तो पाकिस्तान के लिए सेमीफाइनल में पहुंचना निश्चित तौर पर मुश्किल हो जाएगा। नतीजतन, पाकिस्तानी प्रशंसक अफगानिस्तान की आलोचना करते नजर आ रहे हैं।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें, Twitter और Kooapp पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles