Salman Khan बोले ‘कमाल है’ क्योंकि फैन ने विशाल टाइगर 3 इल्यूजन आर्ट बनाया

Salman Khan Illusion Art: दुनिया भर में सलमान खान के जिस तरह के प्रशंसक हैं, वह वास्तव में बेजोड़ है। सुपरस्टार के लिए प्रशंसकों के प्यार की वास्तव में कोई सीमा नहीं है और वे इसे व्यक्त करने का कोई मौका भी नहीं छोड़ते हैं। जहां सलमान अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म टाइगर 3 की रिलीज की तैयारी कर रहे हैं, वहीं उनके प्रशंसक भी इसे लेकर बेहद उत्साहित हैं। हाल ही में, अभिनेता के एक कट्टर प्रशंसक ने एक इल्यूजन आर्ट इंस्टॉलेशन बनाया और यहां तक ​​कि सलमान खान को भी यह पसंद आया।

संजू निवांगुने नाम के एक कलाकार ने व्यापक रूप से पसंद की जाने वाली फ्रेंचाइजी से सलमान खान के टाइगर लुक का एक भ्रम कला इंस्टॉलेशन बनाया। उन्होंने लघुचित्र, वेशभूषा, फिल्म रिकॉर्ड और रीलों जैसे प्रसिद्ध टाइगर फ्रैंचाइज़ के तत्वों का उपयोग करके कला का निर्माण किया। बुधवार को, यशराज फिल्म्स ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर इस भ्रम कला का एक वीडियो डाला। क्लिप में, सलमान खान ने भी प्रशंसक के प्यार पर प्रतिक्रिया व्यक्त की और कहा, “कमाल है (यह बहुत अच्छा है)”।

देखे यह पोस्ट

टाइगर 3 यशराज फिल्म्स की ओजी जासूसी फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म है। इसका निर्देशन मनीष शर्मा ने किया है। जहां प्रशंसक टाइगर और जोया (कैटरीना कैफ द्वारा अभिनीत) को बड़े पर्दे पर फिर से देखने के लिए उत्सुक हैं, वहीं कई लोग फिल्म में पठान के कैमियो को देखने के लिए भी उत्सुक हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि शाहरुख खान टाइगर 3 में उसी तरह एक विशेष भूमिका निभाएंगे जैसे सलमान की टाइगर पठान में दिखाई दी थी। हालाँकि, टाइगर 3 में SRK के कैमियो के बारे में विवरण अभी भी अज्ञात है। टाइगर 3 में कुमुद मिश्रा, रेवती, रिद्धि डोगरा और अनंत विधात के साथ इमरान हाशमी भी खलनायक की भूमिका में हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Yash Raj Films (@yrf)

टाइगर 3 12 नवंबर को सिनेमाघरों में आएगी और इसके शो देशभर में सुबह 7 बजे से शुरू होंगे। हाल ही में फिल्म के प्रोडक्शन हाउस ने एक बयान जारी कर इस बात का खुलासा किया है. “YRF 5 नवंबर से भारत में टाइगर 3 की एडवांस बुकिंग शुरू करने के लिए तैयार है! फिल्म दिवाली की छुट्टियों के दौरान रिलीज हो रही है, इसलिए सिनेमाघरों ने इसे जल्दी शुरू करने का अनुरोध किया है क्योंकि वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स के प्रशंसक खराब होने से बचने के लिए प्रदर्शकों के पास सुबह के शो आयोजित करने के लिए पहुंच रहे हैं, ”बयान में कहा गया है।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles