Dhanderas Offer: Renault Triber पर पाएं इतना तगड़ा डिस्काउंट, अभी करें बुक

Renault Triber : भारत के ऑटो बाजार के अंदर सभी गाड़ियों को पीछे छोड़ते हुए रेनॉल्ट ने अपनी इस गाड़ी पर दे डाला है तगड़ा दिवाली ऑफर डिस्काउंट.

Renault Triber : भारत के ऑटो बाजार में ऐसी कई गाड़ियां मौजूद है जो सभी को लुभा रही है. किसी का इंजन तगड़ा है तो किसी एसयूवी गाड़ी के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन. लेकिन इसी बीच इंजन दमदार और फीचर्स और स्पेसिफिकेशन एकदम फाड़ू देने वाली Renault Triber की डिमांड काफ़ी बढ़ रही है. इसकी बिक्री जमकर हो रही है. वहीं यह एक ऐसी गाड़ी है जो सस्ते में बेहतरीन एसयूवी गाड़ियों की लिस्ट में शामिल है.

अगर आप भी इसको अभी लेने की पूरी तैयारी में है तो ये 7-सीटर एमपीवी को कंपनी द्वारा आपको भारी डिस्काउंट के साथ इस धनतेरस के मौके पर मिल जाएगी. वैसे तो रेनॉल्ट ट्राइबर की कीमत की अगर बात करें तो इसकी कीमत ऑटो बाजार के शो रूम पर 5.88 लाख रुपये की शुरुआती एक्सशोरूम कीमत पर लॉन्च है. वहीं इसका टॉप वाला मॉडल 8.44 लाख रुपये की कीमत के साथ शो रूम पर पेश है. लेकिन अगर आप इस दिवाली पर इसको घर लाने वाले है तो कंपनी द्वारा दिया जा रहा है आकर्षित ऑफर, जिसके जरिए आप इस एमपीवी को अभी बुक करने पर 50,000 रुपये का डिस्काउंट पा सकते है.

Renault Triber डिस्काउंट के साथ

रेनॉल्ट ट्राइबेट पर 50 हज़ार रुपए की छूट के साथ साथ Maximum Exchange Benefit Under R.E.L.I.V.E स्क्रेपेज प्रोग्राम के तहत भी छूट दी जा रही है. इसमें अपको 10,000 रुपये की बचत मिलेगी. इसके अलावा इसपर असम फाइनेंस प्लान भी कंपनी द्वारा ऑफर किया जा रहा है. फाइनेंस पर इसको आप केवल 7,999 रुपये की शुरुआती ईएमआई पर अपना बना सकते है.

Renault Triber का पॉवरफुल और दमदार इंजन

रेनॉल्ट के इस एसयूवी में मिलने वाले इंजन की अगर बात करें तो इसमें आपको दिया जा रहा है एक फाड़ू वाला दमदार 1.0 लीटर का 3 सिलेंडर पेट्रोल इंजन, जो कि 96 एनएम का टॉर्क और 72पीएस की अधिकतम पावर जेनरेट करने वाला है. इसके अलावा इसी में आपको 18.29 से 19 किमी प्रति लीटर तक का माइलेज प्रदान होगा.

Renault Triber के फीचर्स जानें

बता दें इसमें आपको एक से तगड़े एक आधुनिक फीचर्स मिलने वाले है. इसमें अपको यूएसबी चार्जिंग प्वाइंट, इमरजेंसी ब्रेक, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, लो फ्यूल इंडिकेटर, माउंटेड ऑडियो और फोन कंट्रोल्स, म्यूजिक सिस्टम , 20.32सीएम का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, ड्राइवर सीट बेल्ट अलर्ट, एलईडी इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, स्मार्ट एक्सेस कार्ड, पुश स्टार्ट-स्टॉप बटन, 6-वे एडजस्टेबल ड्राइवर सीट, एयरबैग्स आदि जैसे सभी सेफ्टी फीचर्स भी इसमें शामिल है.

Lambretta Elettra इलेक्ट्रिक स्कूटर की मची धूम, 127KM की रेंज के साथ उड़ा गर्दा

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles