10वीं और 12वीं पास की निकली लॉटरी, दिल्ली AIIMS में पाएं डायरेक्ट नौकरी

Jobs: अगर आपने भी कर ली है दस वीं या फिर 12वीं पास तो आपके लिए निकल आई है लॉटरी. जी हां दोस्तों आपको बता दें, ऑल इंडिया इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेस, दिल्ली AIIMS Delhi ने कई सारे पदों पर नौकरियां निकाली है.

Jobs: अगर आपने भी कर ली है दस वीं या फिर 12वीं पास तो आपके लिए निकल आई है लॉटरी. जी हां दोस्तों आपको बता दें, ऑल इंडिया इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेस, दिल्ली AIIMS Delhi ने कई सारे पदों पर नौकरियां निकाली है. जिसमें 10वीं और 12वीं पास अप्लाई कर सकते हैं और एक अच्छे पैकेज पर नौकरी पा सकते हैं. इन पदों पर नौकरी पाने की इच्छा रखने वाले इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर पूरी जानकारी प्राप्त करने के साथ-साथ अप्लाई कर सकते हैं.

जारी हुई नोटिफिकेशन के अनुसार आपको बता दे दिल्ली एम्स में लगभग 3036 पदों पर भर्ती होनी है. जिसमें विभिन्न विभिन्न पदों पर विभिन्न विभिन्न योगिता वाले कैंडीडेट्स चुने जाएंगे. आइए पूरी डिटेल से जानते हैं इस वैकेंसी की पूरी जानकारी.

ऑनलाइन होगी भर्ती प्रक्रिया

अगर आप भी एम्स दिल्ली में निकाले गए पदों पर भर्ती के लिए अप्लाई करने वाले हैं, तो आपको बता दे भर्ती प्रक्रिया केवल ऑनलाइन ही की जाएगी. इच्छुक उम्मीदवार एम्स की आधिकारिक वेबसाइट aiimsexams.ac.in. पर जाकर इन भर्तियों के लिए अप्लाई कर सकते हैं.

ऐसी होगी नियुक्ति

आपको बता दे इच्छुक उम्मीदवार जो भी अप्लाई करने वाले हैं उनकी नियुक्ति एम्स के 15 संस्थानों में कहीं भी हो सकती है. जिसमें गुवाहाटी, जोधपुर, कल्याणी, बठिंडा, भोपाल, बीबीनगर, देवघर, मंगला गिरी, नागपुर, पटना, बिलासपुर, ऋषिकेश और विजयपुर आदि हो सकती है.

योग्यता

भर्ती में इच्छुक उम्मीदवारों की योग्यता कि अगर बात की जाए तो मोटा माटी तौर पर इन भर्तियों में दसवीं, बारहवीं पास, डिप्लोमा लिए और बीई, बीटेक वाले कैंडिडेट्स अप्लाई कर सकते हैं. आवेदन करने की भर्ती प्रक्रिया शुरू हो चुकी है. इन भर्तियों पर अप्लाई करने की आखिरी तारीख 1 दिसंबर 2023 तय की गई है. इच्छुक उम्मीदवारों ने अगर देरी की तो पछताना पड़ सकता है, तो बिना किसी देरी के जल्द से जल्द भर्तियों पर इच्छुकों उम्मीदवार अप्लाई कर दें.

Shikshak Bharti: शिक्षकों के पद पर निकली भर्ती, 5वीं क्लास तक के लिए यहां करें अप्लाई

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles