WhatsApp New Features:अब व्हाट्सएप Login करने के लिए नहीं पड़ेगी नंबर की जरूरत,व्हाट्सएप ला रहा है जबरदस्त फीचर,जाने डीटेल्स

WhatsApp New Features:अब व्हाट्सएप लॉगिन करने के लिए नंबर की जरूरत नहीं पड़ेगी।e-mail के जरिए व्हाट्सएप लॉगिन हो जाएगा।

WhatsApp New Features :भारत समेत दुनिया के तमाम देशों में WHATSAPP का इस्तेमाल आज बड़े पैमाने पर किया जाता है। व्हाट्सएप एक बड़ा प्लेटफार्म है जहां लोग अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल बातों को एक दूसरे के साथ शेयर करते हैं। जब भी आप नया स्मार्टफोन खरीदने हैं तो उसमें व्हाट्सएप को दोबारा बनाना पड़ता है।

लेकिन कई बार ऐसा होता है कि पुराना फोन नंबर बंद हो जाता है और ऐसे में व्हाट्सएप बनाना मुश्किल हो जाता है। अब अगर आपका पुराना नंबर बंद हो जाएगा फोन चोरी हो जाए तो Whatsapp बनाने में परेशानी नहीं आएगी। जी हां व्हाट्सएप एक नया फीचर लेकर आ रहा है।

WhatsApp New Features  जानिए क्या होगा व्हाट्सएप का नया फीचर

यह फीचर व्हाट्सएप के बिटा वर्जन में उपलब्ध था लेकिन अब यह सभी यूजर्स के लिए उपलब्ध होगा। WABetalnfo के द्वारा जारी किए गए रिपोर्ट के अनुसार iOS के लिए व्हाट्सएप के वजन 23. 24.70 मैं अब ईमेल वेरीफिकेशन को जोड़ा गया है।अब व्हाट्सएप अकाउंट को लोगिन करने में दिक्कत नहीं आएगी क्योंकि आप एसएमएस वेरीफिकेशन के जगह ईमेल वेरिफिकेशन भी कर सकते हैं।

Also Read:iPhone वाले फीचर्स के साथ OPPO के होश उड़ाने आ रहा है ONEPLUS 12,फीचर्स की होगी भरमार,जाने लॉन्चिंग डेट

जाने अपने अकाउंट में कैसे जोड़ सकते हैं ईमेल

आप अपने अकाउंट में ईमेल एड्रेस को जोड़ने के लिए अपना प्रोफाइल सबसे पहले ओपन करें। उसके बाद सेटिंग में जाकर अपना ईमेल एड्रेस जोड़ सकते हैं। जारी की अगर रिपोर्ट के अनुसार ईमेल एड्रेस को पूरी तरह प्राइवेट रखा जाएगा। लेकिन कंपनी ने यह भी कहा है कि व्हाट्सएप उसे करने के लिए यूजर्स को अभी भी एक एक्टिवेट फोन नंबर की जरूरत पड़ेगी। क्योंकि ईमेल का इस्तेमाल केवल व्हाट्सएप वेरीफाई करने के लिए किया जाएगा।

समय-समय पर व्हाट्सएप लाता है कई जबरदस्त फीचर्स

व्हाट्सएप के द्वारा समय-समय पर जबरदस्त फीचर लेकर आया जाता है। यूजर्स के चैटिंग को आसान बनाने के लिए व्हाट्सएप कई तरह के फीचर लेकर आता है। बता दे की व्हाट्सएप मल्टीपल अकाउंट का ऑप्शन भी लेकर। अब आप अपने एक ही व्हाट्सएप में दो अकाउंट को लॉगिन कर सकते हैं। एक ही व्हाट्सएप में अलग-अलग नंबर से आप आसानी से व्हाट्सएप चला सकते हैं और इसमें आपको किसी भी तरह की समस्या का सामना नहीं करना पड़ेगा।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें।Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles