Animal Villain Bobby Deol trolled : एनिमल के विलन बॉबी देओल को नेटीजंस क्यों बोल रहें औरंगजेब

Animal Villain Bobby Deol trolled : निर्देशक संदीप रेड्डी की फिल्म ‘एनिमल’ के रिलीज होने का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहें हैं। फिल्म में रणबीर कपूर लीड रोल में हैं और बॉबी देओल विलन बने नजर आ रहें हैं। फिल्म के ट्रेलर में रणबीर और बॉबी ने सबका ध्यान खींच लिया है। बॉबी ने विलेन के रूप में अपनी धांसू एक्टिंग से दर्शकों को पूरी फिल्म देखने तक कुर्सी पर बैठाने की  तैयारी की है। इस बीच एक्टर बॉबी देओल ने कुछ ऐसा कर दिया कि लोग उनकी तुलना मोहम्मद गौरी और औरंगज़ेब से कर रहें हैं। सोशल मीडिया पर बॉबी देओल काफी ट्रोल हो रहें हैं।

गुरुद्वारे में बॉबी देओल ने मचाया बवाल

दरसल, गुरुद्वारे में अपनी ओपन बटन शर्ट की वजह से अभिनेता बॉबी देओल ने बवाल मचा दिया है। वीडियो वायरल होते ही नेटिजंस का गुस्सा बॉबी पर टूट गया। कुछ लोगों ने बॉबी देओल की तुलना क्रूर औरंगज़ेब और मोहम्मद गौरी से कर डाली। नेटीजंस बॉबी से खासे नाराज दिख रहे हैं और बॉबी की क्लास लगा रहे हैं।

गुरुद्वारे में बॉबी की शर्ट के खुले थे बटन

बता दें, फिल्म ‘एनिमल’ के प्रमोशन करने के दौरान बॉबी ने ऐसा किया था। दिल्ली में ट्रेलर लॉन्च के बाद बॉबी देओल, रणबीर कपूर और संदीप रेड्डी वांगा बंगला साहिब गुरुद्वारे गए थे। बॉबी भी फिल्म की कामयाबी के लिए गुरुद्वारे गए और मत्था टेका, और ‘वाहे गुरू’ के प्रार्थना की कि उनकी फिल्म सफल हो। इस दौरान बॉबी देओल की शर्ट के बटन खुले हुए थे। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। गुरुद्वारे के अंदर बॉबी का यह लुक नेटिजंस को पसंद नहीं आया। वीडियो देखकर नेटिजंस नाराज हो गए हैं और जमकर ट्रोल कर ऐसा लग रहा है कि, फिल्म में विलेन का रोल निभाने वाले बॉबी असर जिंदगी में भी लोगों की नजर में विलेन बनते जा रहे हैं।

नेटिजेंस बोले विलन बॉबी हैं औरंगज़ेब 

बॉबी के शर्ट का ओपन बटन लुक फैंस को पसंद नहीं आया। एक यूजर ने लिखा-  ‘वे कैसे भूल जाते हैं कि वे कहां हैं और मर्यादा क्या है इस शर्ट के बटन बंद करो’ एक अन्य यूजर ने लिखा- ‘उसकी कमीज इस तरह खुली क्यों है?!’ एक और कमेंट आया- ‘इसलिए नफरत का अपना गंदा एजेंडा बंद करें।’ एक अन्य ने लिखा- ‘धार्मिक स्थान पर ऐसा कौन जानता है??? मोहम्मद गोरी, औरंगजेब जेसे’। ए क और यूजर ने लिखा- ‘किसानों के विरोध प्रदर्शन के दौरान वह कहां थे? यह सब प्रचार के लिए है, थोड़ी और शालीनता दिखाने के लिए अपनी शर्ट के बटन भी नहीं लगा सकते।’ एक और कमेंट आया- ‘वे कैसे भूल जाते हैं कि वे कहां हैं और मर्यादा क्या है इस शर्ट के बटन बंद करो’।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें TwitterKooapp और YouTube पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबर।

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles