MARUTI SUZUKI EECO का लग्जरियस लुक सबको भाया, बिंदास फीचर्स संग तगड़ा इंजन

MARUTI SUZUKI EECO: शानदार लुक और जबरदस्त माइलेज के साथ मारुति द्वारा पेश की गई है लग्जरियस लुक में मारुति सुजुकी ईको, जो आपको ज्यादा स्पेस के साथ दमदार इंजन देने में सक्षम है.

MARUTI SUZUKI EECO: इंडियन ऑटो बाजार में मारुति की गाड़ियां काफी धूम मचाते हुए आपको दिख जाएंगी. हर एक मारुति की गाड़ियों का मॉडल अच्छी सेल करता हुआ मिल जाएगा. इसी बीच अब भारत के ऑटो बाजार के फोर व्हीलर सेक्शन में एक और मारुति की गाड़ी काफी चर्चा का विषय बनी हुई है.

यह गाड़ी कोई पर नहीं बल्कि MARUTI SUZUKI EECO है. इस गाड़ी का लुक और डिज़ाइन सभी को आकर्षित करता हुआ दिख रहा है. साथ ही इसको इंडियन ऑटो मार्केट में सस्ते दाम के साथ भी लॉन्च किया गया है. इसके अलावा इसका इंटीरियर भी काफी सुंदर और आकर्षित फीचर के साथ दिया जा रहा है. अगर आप भी इस गाड़ी को लेने वाले है तो चलिए जान लीजिए इस मारुति ईको की पूरी जानकारी.

फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

इस गाड़ी में मिलने वाले सभी फीचर्स एकदम न्यू और लग्जरी होंगे. अपको इसमें ऑटो एसी, ऑटो क्लाइमेट चेंज, डिजिटल कंसोल, डिजिटल इंस्ट्रमेंट, डिजिटल क्लस्टर, नया स्टीयरिंग व्हील,ज्यादा केबिन स्पेस, इमरजेंसी ब्रेक , 60 लीटर का बूट स्पेस, सेफ्टी के लिए डुअल एयरबैग, इंजन इमोबिलाइजर, पार्किंग सेंसर, कैमरा व्यू आदि जैसे तमाम फीचर्स इसमें मौजूद दिए गए है.

इंजन की डिटेल्स

इंजन के मामले में भी इसमें आपको दमदार और पावरफुल इंजन दिया जा रहा है. इसमें अपको शक्तिशाली वाला 1.2 लीटर की क्षमता का K-Series डुअल-जेट वीवीटी पेट्रोल इंजन दिया जा रहा है. यह इंजन आपको 80.76 पीएस की पावर और 104.4 न्यूटन मीटर टॉर्क जेनरेट करेगा. माइलेज के मामले में उसका पेट्रोल वाला मॉडल आपको लगभग 30 किलोमीटर तक का माइलेज देगा.

कीमत की डिटेल्स

कीमत की अगर बात करें तो इसकी कीमत इंडियन ऑटो बाजार के अंदर ₹500000 रुपए की कीमत से शुरू की गई है. ऑन रोड होने के बाद इसकी कीमत पर भी बढ़ जाती है. वहीं अगर आप इसको फाइनेंस पर लेने की सोच रहे है तो यह सुविधा भी मारुति सुजुकी द्वारा दी जा रही है. जिसकी जानकारी आप शो रूम पर जाकर ले सकते है.

फाड़ू रेंज के साथ MG Comet EV ने उड़ाए सबके होश, स्मार्ट फीचर्स के साथ कीमत कम

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

 

 

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles