Ajay proposed Kajol in Ishq : काजोल को प्रपोज करने के लिए अजय ने किया था अंगूठी में गोलमोल

Ajay proposed Kajol in Ishq: अजय ने बताया कि उस दिन उनके पास अंगूठी नहीं थी तो उन्होंने काजोल की ही अंगूठी उतारकर उन्हें पहना दी थी।

Ajay proposed Kajol in Ishq : बॉलीवुड की सबसे पर्फेक्ट जोड़ियों में अजय और काजोल का नाम भी शामिल हैं। दोनों की शादी को 25 साल हो चुके हैं और दोनों ही एक दूसरे के साथ कदम से कदम मिलाकर चल रहें हैं। यूं तो काजोल की ऑनस्क्रीन जोड़ी को शाहरुख खान के साथ सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है।लेकिन ऑफ स्क्रीन तो ‘सिंघम’ एक्टर अजय देवगन ही उनके मिस्टर परफेक्ट हैं। अजय संग काजोल ने कई हिट फिल्में की हैं, जिनमें दोनों की ऑनस्क्रीन जोड़ी कमाल की थी। फिल्म इश्क अजय और काजोल के लिए तो सबसे खास है, क्योंकि इश्क के सेट पर ही अजय ने काजोल को प्रपोज किया था। आईए जानते हैं फिल्म इश्क के सेट पर अजय ने काजोल को अपना दिल कैसे दिया था…

26 साल की हुई फ़िल्म ‘इश्क’

काजोल और अजय देवगन ने फिल्म ‘ दिल क्या करे’ से लेकर ‘ प्यार तो होना ही था’ और ‘ राजू चाचा’ से लेकर कई फिल्मों में साथ काम किया। इन्ही फिल्मों में से एक फिल्म है ‘इश्क’, जिसमें अजय देवगन और काजोल के अलावा आमिर खान और जूही चावला भी मुख्य भूमिका में नजर आए थे। हाल ही में 28 नवंबर को इस फिल्म को रिलीज हुए 26 साल पूरे हो चुके हैं।

सेट पर किया था अजय ने काजोल को प्रपोज 

फिल्म ‘इश्क’ ही वह फिल्म थी, जिसके सेट पर अजय देवगन ने काजोल संग अपने प्यार का इजहार करते हुए उन्हें प्रपोज किया था। उन्होंने काजोल को अंगूठी भी पहनाई थी, लेकिन इस दौरान अजय से ऐसी चूक हुई, जिसके बारे में उन्होंने पहली बार अपने फैंस को बताया।

काजोल को पहना दी उन्हीं की अंगूठी

फिल्म ‘इश्क’ के सेट पर ही अजय को काजोल के प्यार महसूस हुआ था। अजय उसी समय काजोल को प्रपोज करने का मन बना लिया था। अजय ने बताया कि उस दिन उनके पास अंगूठी नहीं थी तो उन्होंने काजोल की ही अंगूठी उतारकर उन्हें पहना दी थी।

26 साल बाद प्रपोजल डे याद कर हंसे एक्टर

दरअसल जब काजोल ने फिल्म इश्क के 26 साल पूरे होने पर सोमवार को एक ट्वीट कर अपनी खुशी व्यक्त की, तो उनके ट्वीट पर जवाब देते हुए अजय देवगन ने मजेदार जवाब दिया। अजय ने काजोल को याद दिलाते हुए लिखा, “क्या ये वही फिल्म नहीं है, जहां मैंने तुम्हें प्रपोज किया था, वो भी तुम्हें तुम्हारी अंगूठी पहनाकर”। अजय देवगन के इस ट्वीट को पढ़ने के बाद सोशल मीडिया पर फैंस अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं।

प्रपोज दो साल बाद ही कर ली शादी

फिल्म इश्क के सेट पर प्रपोज करने के दो साल बाद 24 फरवरी 1999 को काजोल और अजय देवगन शादी के बंधन में बंध गए थे। दोनों आज बी टाउन के सबसे लवेबल कपल्स में से एक हैं। दोनों के दो बच्चे भी हैं। बेटी न्यास देवगन तो बड़ी हो चुकी हैं और बॉलीवुड की लाइम लाइट में भी नजर आती हैं। जबकि बेटा अभी छोटा है।

बता दें, 1997 में रिलीज हुई फिल्म ‘इश्क’ का निर्देशन इंदर कुमार ने किया था। इस फिल्म में आमिर खान के अपोजिट जूही चावला और अजय देवगन के अपोजिट काजोल को कास्ट किया गया था। फिल्म को जबरदस्त सफलता भी मिली थी।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles