OPPO A17 पर शानदार ऑफर, जानें कैमरा क्वालिटी और दमदार बैटरी बैकअप

OPPO A17: हेवी डिस्काउंट के साथ ऑर्डर करें फ्लिप्करी से ओप्पो का OPPO A17 स्मार्टफोन, जानें पूरे स्पेसिफिकेशंस और कैमरा क्वालिटी.

OPPO A17 : ओप्पो एक ऐसी स्मार्ट फोन निर्माता कंपनी है जो अपने हर बार बेहतरीन और शानदार स्मार्ट फोन लॉन्च कर चर्चा में बनी रहती है. ऐसे में अब 5G स्मार्टफोन के बीच सभी फोनों को टक्कर देने के लिए फिर एक बार ओप्पो ने अपना बेस्ट फोन भारी छूट के साथ पेश किया है. बता दें इस खबर में जिस फोन की हम बात कर रहे है उसका नाम है OPPO A17 स्मार्ट फोन.

अगर आप इस फोन को ऑनलाइन वेबसाइट फ्लिपकार्ट से लेते है तो आपको इसपर भारी डिस्काउंट ऑफर मिल जायेगा. वहीं इस होने की पूरी जानकारी जैसे की इसके फीचर्स और स्पेसिफिकेशन की बात की जाए तो इसमें आपको सभी फीचर्स एकदम न्यू और ऑपरेटिंग सिस्टम एंड्रॉयड के लेटेस्ट वर्जन पर मिलेगा. बैटरी लाइफ के मामले में यह फोन अच्छा बैटरी बैकअप देने के सक्षम रहने वाला है. आइए पूरी जानकारी जानते है विस्तार से.

OPPO A17 Flipkart Discount Offer

दोस्तों अगर आप भी इस OPPO A17 Phone को लेने की प्लानिंग में है. तो आप इसपर फ्लिपकार्ट से 29% डिस्काउंट का डिस्काउंट पा सकते है. इस फोन की कीमत आपको फोन बाजार में 10,590 रुपये तक की मिलेगी. लेकिन अगर आप इसको Flipkart Axis Bank Card का उपयोग करके पेमेंट करते है तो इसपर आपको 5% का डिस्काउंट ऑफर मिलेगा, जिसके बाद और भी सस्ते में यह फोन आप खरीद सकते है. इसके अलावा इस फोन को आप फाइनेंस पर लेने की सोच रहे है तो यह सुविधा भी दी जा रही है. जिसके जरिए आप केवल 373 रुपये की किस्त के साथ इसको अपना बना सकते है.

OPPO A17 All Features Details

फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स की अगर बता करें तो इस OPPO A17 में आपको डिस्प्ले दी जा रही है फुल एचडी वाली फुल गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन के साथ के 6.56 इंच LCD पैनल के साथ, वो भी HD+ रेजॉल्यूशन में. यह डिस्प्ले आपको 90 Hz का रिफ्रेश रेट के साथ मिलेगी. इसके अलावा इस फोन का ऑपरेटिंग सिस्टम भी लेटेस्ट वर्जन पर काम करेगा. इसके अलावा इसमें 8 जीबी रैम और 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज दिया जा रहा है.

OPPO A17 Camera

कैमरा इसमें आपको शानदार क्वालिटी वाला दिया जा रहा है. पहला बैक कैमरा इसका 50 MP का दिया है. दूसरा कैमरा भी इसका 50MP का मौजूद है. इसके अलावा इसके फ्रंट में 8 MP का फ्रंट कैमरा भी दिया जा रहा है.

OPPO A17 Battery

बैटरी इसका अच्छा बैकअप देने में सक्षम है. इसमें अपको 5000 mAh की बैटरी दी जा रही है, जो 33 W की फास्ट चार्जिंग के साथ मिलेगी.

iPhone तक को टक्कर देगा Vivo V26 5G Smartphone, जानें कैमरा क्वालिटी और कीमत

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles