Surya Gochar 2023: धनु संक्रांति से इन राशियों के लिए बनेंगे राजयोग, इन 5 राशियों को होगा दोगुना फायदा चमकेगी किस्मत

साल का अंतिम महीना कुछ राशियों के लिए फलदायक होने वाला है। कुछ राशियों को इसका सकारात्मक असर मिलेगा और घर परिवार में खुशी आएंगे।

Surya Gochar 2023: सूर्य 16 दिसंबर को धनु राशि में प्रवेश करने वाला है और ज्योतिष शास्त्र में इस घटना को धनु संक्रांति कहा जाता है। सूर्य के धनु राशि में गोचर होने से दो राशियों के लिए राजयोग बना रहा है। सूर्य धनु राशि में पहले से ही मौजूद बुद्ध के साथ बुधआदित्य राजयोग बनाने वाला है।

सूर्य के गोचर के समय मेष राशि में स्थित गुरु सूर्य को नवम दृष्टि से देखेंगे तो राजयोग बनेगा। दिसंबर के आखिरी दिनों में मंगल भी वृश्चिक राशि से धनु राशि में आ जाएंगे और सूर्य के साथ आदित्य मंगल राज योग बनेंगे। इसके वजह से कई राशियों की किस्मत चमकेगी।

Surya Gochar 2023: मेष राशि की चमकेगी किस्मत

मेष राशि के लोगों को सूर्य के गोचर से खास लाभ मिलने वाला है और जीवन में सफलता का दौर आरंभ होगा। धार्मिक कार्यों में रुचि बढ़ेगी और आपके करियर से संबंधित योजनाएं सफल होगी। छात्रों के लिए यह गोचर प्रतियोगी परीक्षाओं में सफलता दिलाने वाला होगा।

सिंह राशि पर सूर्य गोचर का प्रभाव

सिंह राशि वालों के लिए सूर्य का यह गोचर विशेष फलदाई माना जा रहा है और आपके धन सम्मान में वृद्धि होगा। आपका मनचाहा क्षेत्र में सफलता मिलेगा और तरक्की का योग बन रहा है।

Also Read: Vastu Niyam: सुहागन महिलाएं भूलकर भी न दें दूसरों को ये 7 चीजें, झेलनी पड़ सकती है मुसीबत

तुला राशि पर सूर्य गोचर का प्रभाव

तुला राशि वालों पर सूर्य का यह गोचर अनुकूल प्रभाव डालने वाला है और इस दौरान आप आत्मविश्वास से भरे रहेंगे। आपकी बॉडी की शैली में सुधार होगा और आपके कार्यक्षेत्र में मनचाहा परिणाम मिलेगा। आपके माता-पिता और गुरु से आपके सहयोग मिलेगा।

वृश्चिक राशि पर सूर्य गोचर का प्रभाव

वृश्चिक राशि वालों के लिए सूर्य का यह गोचर अत्यंत शुभ रहेगा। आपका बैंक बैलेंस बढ़ेगा और आपकी आर्थिक स्थिति पहले से अच्छी होगी। अविवाहित लोगों के लिए शादी का योग बन रहा है और कमाई का नया जरिया बनेगा।

धनु राशि पर सूर्य गोचर का प्रभाव

धनु राशि में सूर्य गोचर का अनुकूल प्रभाव देखने को मिलेगा और जीवन में सौभाग्य बढ़ेगा। आपका झुकाव धर्म के प्रति बढ़ेगा और आर्थिक स्थिति में सुधार होगा।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles