Viral Video: यहां आवारा कुत्ते के साथ सफर करते हैं शहर के लोग! वीडियो हुआ वायरल

Viral Video: कई लोगों ने अपने फोन निकाल लिए वीडियो शूट करने लगे। इस अप्रत्याशित मुलाकात को कैद करने के लिए सभी उत्सुक दिखाई दिए।

Viral Video: हेडलाइन पढ़कर आप हैरान हो गए होंगे कि आखिर वह कौन सा शहर है, जहां लोग आवारा कुत्तों के साथ सफर करते हैं। तो आपको ज्यादा परेशान होने की जरूरत नहीं है। दरअसल, सोशल मीडिया पर कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु के बस का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें दिख रहा है यात्रियों के साथ एक कुत्ता भी सफर का आनंद ले रहा है। बेंगलुरु के मध्य में आवारा कुत्ते ने एक साधारण बस यात्रा को मनमोहक आनंदमय यात्रा में बदल दिया।

दरअसल, साहसी कुत्ता मराठहल्ली से इंदिरानगर की यात्रा करने वाली एक बस में चढ़ गया और पूरे शहर की सड़कों पर घूमता रहा, जिससे यात्रियों को आश्चर्य और खुशी दोनों हुई। यह दिल को छू देने वाली घटना व्हाट अराउंड बेंगलुरु द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए एक वीडियो में कैद हुई है। वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे यात्री शुरू में अपने नए साथी से मिलकर आश्चर्यचकित हो गए।

इस दौरान कई लोगों ने अपने फोन निकाल लिए वीडियो शूट करने लगे। इस अप्रत्याशित मुलाकात को कैद करने के लिए सभी उत्सुक दिखाई दिए। बस में सफर कर रहे कई लोगों ने कहा कि इस खुशी के संक्षिप्त प्रसंग को कभी भुलाया नहीं जा सकता।

ये भी पढ़ें- Delhi Crime News: 9 साल की मासूम के साथ हैवानियत! 52 वर्षीय मकान मालिक ने बच्ची का अपहरण कर किया रेप, फिर हत्या कर लाश नहर में फेंका

वीडियो को 1.5 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है। साथ ही ढेर सारी प्रतिक्रियाएं आई हैं। जबकि कई लोगों ने टिप्पणी की कि यह दृश्य कितना अनमोल था। दूसरों ने बताया कि बेंगलुरु में सरकारी बसें पालतू जानवरों को अपनी बसों में चढ़ने की अनुमति देती हैं। इस पर आपके विचार क्या हैं?

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करेंTwitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles