बाहुबली फीचर्स के साथ धमाल मचाने आ रहा है Samsung Galaxy M15,6000mAh बैटरी के साथ मिलेगा जबरदस्त कैमरा

Samsung Galaxy M15: सैमसंग जल्द ही अपनी एक शानदार स्मार्टफोन लॉन्च करने वाला है. इस स्मार्टफोन में कई जबरदस्त फीचर्स मिलेंगे जो कि आपको पहली नजर में पसंद आएंगे.

Samsung Galaxy M15: सैमसंग के द्वारा मार्केट में जल्द ही M सीरीज का नया स्मार्टफोन लॉन्च होने वाला है. इस स्मार्टफोन का नाम होगा Samsung Galaxy M15. हालांकि अभी इस स्मार्टफोन का रिलीज डेट सामने नहीं आया है लेकिन इस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन की जानकारी सामने आ गई है. इस स्मार्टफोन को SAMSUNG Galaxy A15 कारी ब्रांडेड वर्जन कहा जा रहा है. फोन के लांच होने से पहले इसके कई स्पेसिफिकेशन सामने आए हैं.

 

जबरदस्त फीचर्स से लैस होगा Samsung Galaxy M15

सूत्रों से माने तो कंपनी सैमसंग गैलेक्सी a15 को रीब्रांड करके गैलेक्सी एम लाइनअप में लॉन्च करेगी. सैमसंग के द्वारा ऐसा पहले भी किया जा चुका है और फिलहाल इस प्रक्रिया पर कभी काम चल रहा है.Samsung Galaxy M15 के स्पेस क्यों लेकर अभी जानकारी सामने नहीं आई है.

Also Read:iPhone 12 Discount Offer: मच गई लूट, नए साल से पहले सिर्फ 8,499 रूपये में ले आएं आईफोन12, ऐसा मौका ना गंवाना

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो Samsung Galaxy M15 के सारे फीचर्स Samsung Galaxy A15 से मैच कर रहे हैं. मगर ऐसा कहा जा रहा है कि बैटरी को छोड़कर बाकी सभी फीचर्स सैमसंग गैलेक्सी a15 की तरह ही होंगे. गैलेक्सी क्लब में से मोबाइल की रिपोर्ट के अनुसार गैलेक्सी m15 में 6000mAh दमदार बैटरी देखने को मिलेगी वहीं सैमसंग गैलेक्सी a15 में 5000mAh की बैटरी मिलती है.

 

Samsung Galaxy M15 Specification

सैमसंग गैलेक्सी a15 स्मार्टफोन की बात करें तो इसमें 6.5 इंच की 90HZ का सुपर अमोलेड डिस्पले दिया जाएगा जो की 800nits पिक ब्राइटनेस प्रदान करेगी. इस स्मार्टफोन में आपको मीडियाटेक हेलिओ g99 चिपसेट मिलेगा. बैक कैमरा की बात करें तो इसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा 5 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड कैमरा और 2 मेगापिक्सल का ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया जाएगा. सेल्फी के लिए इसमें 13 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलेगा.

Also Read:IPhone 15 Discount:IPhone 15 के रेट में हुई जबरदस्त गिरावट,यहां चल रही है जबरदस्त डील,आज ही करें खरीदारी

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

 

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles