IPhone की परेशानियां बढ़ाने आया NOKIA का 108MP वाला शानदार स्मार्टफोन, कम दाम में मिलेंगे प्रीमियम फीचर्स

Nokia Magic Max 5G: नोकिया जल्द ही मार्केट में एक शानदार स्मार्टफोन लेकर आने वाली है. इस स्मार्टफोन में कई शानदार फीचर्स मिलेंगे जो कि आपको पहली नजर में पसंद आएंगे.

Nokia Magic Max 5G: आप अगर नोकिया स्मार्टफोन यूजर है तो आपके लिए यह खबर काफी शानदार है. नोकिया मार्केट में जल्द ही एक शानदार स्मार्टफोन लॉन्च करने वाली है. आज भी नोकिया स्मार्टफोन यूजर्स की संख्या कम नहीं है. बड़े पैमाने पर लोग नोकिया का स्मार्टफोन यूज़ करते हैं. नोकिया जल्द ही एक स्मार्टफोन लॉन्च करने वाली है जिसका नाम होगा Nokia Magic Max 5G. हालांकि कंपनी के द्वारा अभी इसके लिए आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है. आईए जानते हैं इसके बारे में विस्तार से.

 

Nokia Magic Max 5G features

इस फोन में कंपनी के द्वारा कई शानदार फीचर्स दिए गए हैं. इसमें आपको 6.7 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले मिलेगा जो की 120 हर्ज का रिफ्रेश रेट के साथ आएगा. अगर प्रोसेसर की बात करें तो इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8Zen 2 नामक फीचर्स मिलेगा.

Nokia Magic Max 5G Camera Quality

बात अगर कैमरा क्वालिटी की करें तो ऐसे स्मार्टफोन में शानदार कैमरा मिलेगा. आप रात में भी फोटोग्राफी का मजा ले सकते हैं. इसका प्राइमरी कैमरा 108 मेगापिक्सल का होगा और इसके सपोर्ट के लिए 48 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस दिया जाएगा.

Also Read:iPhone 14 Discount Offer: इन ट्रि्क्स को अपनाकर सिर्फ 23,499 रुपए में खरीद लें आईफोन 14, जल्दी करें स्टॉक लिमिटेड

32 मेगापिक्सल के कैमरे को इसकी सेल्फी के लिए तथा वीडियो कॉलिंग के लिए दिया जाएगा. इसका फ्रंट कैमरा शानदार होगा साथ ही इसमें 6000mAh की दमदार बैटरी मिलेगी जो कि लंबे समय तक बैकअप प्रदान करेगी.

Nokia Magic Max 5G Price

बात अगर इस फोन की कीमत की करें तो अभी तक इसके कीमत को लेकर कोई भी आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है. हालांकि नोकिया यूजर्स के लिए खुशखबरी है. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो इसकी कीमत 25 से 30000 के बीच हो सकती है.

Also Read:iPhone 12 Discount Offer: मच गई लूट, नए साल से पहले सिर्फ 8,499 रूपये में ले आएं आईफोन12, ऐसा मौका ना गंवाना

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles