IRCTC Rajasthan Tour Package: फ्री में रहने-खाने के साथ करें शाही राजस्थान की सैर, किराया सिर्फ 39 हजार रूपयें, जानें ये सभी सुविधाएं

IRCTC Rajasthan Tour Package: आईआरसीटीसी राजस्थान की यात्रा के लिए किफायती दूर पैकेज लेकर आया है और आपको इसके डिटेल्स के बारे में चलो पूरी जानकारी देते है।

IRCTC Rajasthan Tour Package: राजस्थान किलों और ऐतिहासिक जगहों के लिए काफी फेमस है, सदियों राजा-महाराजा के राज की जगह माना जाता है और हर साल लाखों की संख्या में सैलानी यहां घूमने आते है। सर्दियों का सीजन राजस्थान में घूमने के लिए बढ़िया माना जाता है क्योंकि गर्मियों में वहां गर्मी ज्यादा होती है। ऐसे में आईआरसीटीसी आपके लिए एक शानदार बेहद ही सस्ता टूर पैकेज को लेकर आया है।

IRCTC Rajasthan Tour Package: नाम और इस दिन से होगी शुरूआत

आईआरसीटी सी के इस टूर पैकेज की बात करें तो इसका नाम Golden Sands of Rajasthan ex Hyderabad है और इस पैकेज की शुरुआत 31 जनवरी, 2024 को है और ये 7 दिन और 6 रात के लिए पैकेज है। राजस्थान के कई फेमस साइट की सैर इस टूर में कराई जाएगी।

IRCTC Rajasthan Tour Package: ये मिलेगी सुविधाएं

ये एक फ्लाइट पैकेज है और इस टूर पैकेज में आपको हैदराबाद से उदयपुर और फिर जोधपुर तक हैदराबाद जाने और आने के लिए फ्लाइट की टिकट की सुविधा दी जाएगी। इस पैकेज में आपको बेहद खूबसूरत शहर उदयपुर, जैसलमेर, माउंट आबू, जोधपुर के साथ हैदराबाद की सैर करने का मौका यात्रियों को दिया जा रहा है। यहां मौजूद सभी फेमस साइट्स की सैर कराई जाएगी।

इस पैकेज के अन्तर्गत आपको अलग-अलग जगहों पर रूकने के लिए 3 स्टार होटल में रुकने की सुविधा दी जाएगी और इसमें मील में ब्रेकफास्ट, लंच और डिनर भी दिया जाएगा।

IRCTC Rajasthan Tour Package: इतना होगा किराया

इस पैकेज में आपको सिंगल-डबल और ट्रिपल ऑक्यूपेंसी के हिसाब से शुल्क को देना होगा। अगर आप सिंगल ऑक्यूपेंसी चाहते हैं तो प्रति व्यक्ति 53,900 रुपये देने होंगे और अगर आप डबल ऑक्यूपेंसी चाहते हैं तो प्रति पर्सन 41,250 और ट्रिपल ऑक्यूपेंसी के लिए 39,300 रुपये प्रति व्यक्ति के हिसाब से देना पड़ेगा।

पढ़े- Winter Travel: सर्दियों में कर रहे है लंबी छुट्टी का प्लान? इन जगहों पर जानें का कर सकते है प्लान

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles